main page

द ग्रेट खली पर बनेगी फिल्म, बॉलीवुड के किस एक्टर को मिला रोल?

Updated 20 September, 2017 07:05:25 PM

दुनिया में ''द'' ग्रेट खली के नाम से फेमस हुए दिलीप सिंह राणा को आज हर कोई जानता है। खली का जन्म 27 अगस्त...

मुंबईः दुनिया में 'द' ग्रेट खली के नाम से फेमस हुए दिलीप सिंह राणा को आज हर कोई जानता है। खली का जन्म 27 अगस्त 1972 कोसिरमोर जिले के एक छोटे से गाँव घिरईन में हुआ था। खली समेत वे सात बहन भाई है। जिनमे से खली बचपन से ही तंदरुस्त शरीर के रहे है। खली शुरू से ही रेसलर बनना चाहते थे, और रेसलर बनने से पहले वह पंजाब पुलिस में काम करते थे।

Bollywood Tadka

अब खबरें आ रही हैं कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज पंजाबी रेसलर दिलीप सिंह राणा यानी ‘द ग्रेट खली’ के जीवन पर फिल्म बनाना चाहता है। इसे लेकर उन्होंने खली से राइट्स भी खरीद लिए हैं। फिल्म के लिए सबसे पहले उन्होंने लीड एक्टर की तलाश की और अब उन्हें अपनी पसंद का अभिनेता मिल भी गया है। हालांकि, अपने क्यूट फेस और सिक्स एब्स के लिए मशहूर ये एक्टर फिल्म में खली का किरदार निभाने के लिए राजी होगा या नहीं ये शायद कुछ दिनों बाद सामने आएगा।

Bollywood Tadka

वहीं कुछ फिल्म जानकारों का मानना है कि यदि सुशांत इस रोल को एक्सेप्ट कर भी लेते हैं तो उनके लिए स्क्रीन पर खली जैसा दिखना मुश्किल होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि अच्छी हाईट होने के बावजूद सुशांत खली से डेढ़ फीट छोटे हैं। वहीं वजन के मामले में भी खली सुशांत से दोगुने हैं। ऐसे में वीएफएक्स का इस्तेमाल करके भी सुशांत को खली जैसा दिखाना आसान नहीं होगा।

Bollywood Tadka

बता दें खली का जन्म हिमाचल प्रदेश के धिराइना में एक साधारण परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम ज्वाला राम और माता का नाम तांडी देवी है। 2002 में उन्होंने हरमिंदर कौर से शादी की थी। उनका शरीर काफी भारी-भरकम है। ये रेसलर 7 फीट 1 इंच का है। वजन करीब 157 किलो है। खबरों की मानें तो एक दिन की उनकी खुराक एक फैमिली की खुराक के बराबर है। 

:

The Great KhaliDilip Singhsushant singhBiopic filmbollywood

loading...