main page

सुष्मिता सेन ने 'बॉयफ्रैंड' रितिक भसीन से किया ब्रेकअप, काफी लंबी है बॉयफ्रैंड्स की लिस्ट

Updated 25 November, 2017 01:02:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, 42 साल की उम्र में सुष्मिता ने अपने ''बॉयफ्रेंड'' रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सुष्मिता सेन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, 42 साल की उम्र में सुष्मिता ने अपने 'बॉयफ्रेंड' रितिक भसीन से ब्रेकअप कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों ने चार साल तक डेट करने के बाद अपने रिश्ते को खत्म कर दिया है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो दो साल पहले खबरें आई थीं कि दोनों शादी करने वाले हैं और साथ रहने के लिए एक घर भी खरीद रहे हैं। उनके दोस्तों की माने तो दोनों छह महीने से एक-दूसरे से मिले नहीं हैं। इसके पहले भी दोनों के बीच लड़ाइयां हुई हैं, लेकिन कभी इतने दिनों तक वो एक-दूसरे से दूर नहीं रहे।इतना ही नहीं उनके दोस्तों ने बताया कि दोनों एक-दो बार दोस्त की तरह मिले हैं और उनके फिर से साथ होने की संभावना कम ही है। इस साल सितंबर में सुष्मिता ने सोशल साइट पर एक-दो पोस्ट किए थे, जिससे लग रहा था कि उन्हें नया प्यार मिल गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुष्मिता इससे पहले एक्टर रणदीप हुड्डा, फिल्ममेंकर विक्रम भट्ट, बिल्डर इम्तियाज खत्री, डायरैक्टर मुद्दसर अजीज, हॉटमेल फाउंडर शब्बीर भाटिया, संजय नारंग को डेट कर चुकी हैं। बंटी वालिया के साथ भी उनका नाम जुड़ा था। फिल्मों की बात करें तो सुष्मिता अंतिम बार साल 2010 में 'नो प्रॉब्लम' में दिखी थीं।

Bollywood Tadka

:

sushmita senritik bhasinBreakup

loading...