main page

एक बार फिर बिग बॉस के घर में स्वामी ओम का जिक्र, जानें क्या है पूरा माजरा

Updated 01 December, 2017 02:19:25 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम को भला कौन भूल पाया है। उन्होंने घर के अंदर इतना विवाद फैलाया था कि उनको शो निकाल दिया गया था।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट रह चुके स्वामी ओम को भला कौन भूल पाया है। उन्होंने घर के अंदर इतना विवाद फैलाया था कि उनको शो निकाल दिया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी उनकी विवादों के सिलसिला नहीं थमा। बाहर लोगों मे स्वामी ओम को काफी मारा भी। उन्होंने घर के अंदर काफी गंद मचा दिया था। लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद हाल ही में एक बार फिर बिग बॉस के घर में स्वामी ओम के नाम सबकी जुबान पर आया। दरअसल, इस बार बिग बॉस हाउस में पुनीश और आकाश को अचनाक ओम स्वामी की याद आ गई।

हाउस में टास्क खत्म होने के बाद मचे बवाल के बाद अब वक्त था काल कोठरी की सजा के लिए नाम अनाउंस करने का। अभी घरवालों में काल कोठरी की सजा के लिए नाम नॉमिनेट कर रहे थे कि अचानक आकाश ने पुनीश को ओम स्वामी कह दिया। बस फिर क्या था आकाश से पहले गुस्सा खाए बैठे पुनीश ने चिल्लाना शुरू कर दिया कि आकाश है ओम स्वामी। पुनीश बस इतना कहकर नहीं रुके उन्होंने कहा कि आकाश बिग बॉस के घर से बाहर जाने के बाद ओम स्वामी की ही तरह पिटाई खाएगा और उसका हश्र भी बाबा ओम की तरह ही होगा।

:

BIGG BOSSswami ompunish sharmaakash dadlani

loading...