main page

OMG!! ओम स्वामी ने घरवालों पर फेंका टॉयलेट, बिग बॉस से हुए बाहर

Updated 05 January, 2017 07:08:44 PM

बिग बॉस सीजन 10 जैसे-जैसे अपने रंग में रंगता जा रहा है वैसे ही ओम स्वामी की....

मुंबई- बिग बॉस सीजन 10 जैसे-जैसे अपने रंग में रंगता जा रहा है वैसे ही ओम स्वामी की बदतमीजी उतनी की बढ़ती जा रही है। इस बार तो स्वामी ने बदतमीजी की हद ही कर दी। एक टास्क के दौरान स्वामी ओम ने घरवालों के सामने कॉफी मग में टॉयलेट ही नहीं किया बल्कि उनपर फेंक भी दिया।

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक स्वामी ओम ने बानी और रोहन पर टॉयलेट फेंक दिया जिससे घरवाले गुस्सा गए और उन्हें वापस जेल में बंद कर दिया। खुद को भगवान कहने वाले स्वामी साथी कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान के साथ ही शो के फॉलोवर्स को गुस्सा दिला दिया है। जिस समय हमने सोचा कि राष्ट्रीय चैनल पर सबके सामने पेशाब करने से बदतर कुछ नहीं हो सकता एक बार फिर से स्वामी ओम अपनी बेहत बदतर हरकत की है जिसे देखकर आप अपनी टीवी को बंद कर देंगे।

दरअसल स्वामी ने अपने साथी कंटेस्टेंट बानी जे और रोहन मेहरा के ऊपर पेशाब कर दी है। इस बार बिग बॉस उनकी इस हरकत को नजरअंदाज नहीं करेंगे। घर के अंदर इस घटिया हरकत के लिए उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। कैप्टन बनने को उतावले दिखे स्वामी हमेशा ही एक कदम आगे चलते हैं। इसकी झलक एक बार फिर तब देखने को मिली जब बिग बॉस ने कैप्टंसी टास्क की घोषणा की। जिसमें बानी जे और स्वामी ओम को दिए गए ब्लॉक से अपना पिरामिड बनाना था। पूरा घर कैप्टंसी के लिए बानी का समर्थन करता है और स्वामी के ब्लॉक पर बॉल फेंकते हैं। 

घर के सभी सदस्यों को अपने खिलाफ देखकर स्वामी खुद को जिताने के लिए बानी और रोहन पर पेशाब करते हैं। दोनों ही कंटेस्टेंट स्वामी की इस हरकत से चौंक जाते हैं और बानी उन्हें लात मारती है। रोहन भी अपना गुस्सा नियंत्रित नहीं कर पाते हैं और स्वामी को जेल में डाल देते हैं। घर के सभी सदस्य रोहन और बानी का समर्थन करते हुए स्वामी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हैं। इसके बाद बड़ा फैसला लेते हुए बिग बॉस स्वामी को घर से बाहर कर देते हैं।

 

:

Bigg Boss 10BollywoodColorsom swamiDirtyRohan

loading...