main page

Video: 'पद्मावत' देख भड़क उठी ये एक्ट्रैस, भंसाली को ऐसे लगाई जमकर लताड़

Updated 31 January, 2018 06:59:07 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 'पद्मावत' फिल्म के डायरेक्शन के लिए संजय लीला भंसाली को एक ओपन लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने संजय लीला भंसाली को आड़े हाथों लिया है। इस लेटर की शुरुआत नें स्वरा भास्कर ने...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने 'पद्मावत' फिल्म के डायरेक्शन के लिए संजय लीला भंसाली को एक ओपन लेटर लिखा है। जिसमें उन्होंने संजय लीला भंसाली को आड़े हाथों लिया है। इस लेटर की शुरुआत नें स्वरा भास्कर ने संजय लीला भंसाली की जमकर तारीफें की। इस खत की शुरुआत में तो स्वरा ने भंसाली की काफी तारीफ की है लेकिन आगे लिखा- क्या जौहर के बिना पद्मावती की जिंदगी नहीं चल सकती थी। क्या कोई महिला किसी पुरुष के बिना अधूरी है। औरतें कोई चलती-फिरती इस्तेमाल की चीज नहीं हैं। इसके अलावा भी वो बहुत कुछ है।

इसके अलावा स्वरा ने फिल्म के जौहर वाले सीन पर भी आपत्ति जताई है। उन्होंने लिखा- रेप का शिकार होने के बाद भी महिलाओं को जिंदा रहने का हक है। पुरुष का मतलब आप जो कुछ भी मानते हो पति, रक्षा करने वाला, मालिक, औरतों की सेक्शुएलिटी पर कंट्रोल करने वाला तो क्या उसकी मौत के बाद औरतों को जिंदा रहने का हक नहीं है। 

बता दें सोशल साइट पर बहुत से लोगों का कहना है कि सरकार को औरतों पर बनने वाली फिल्मों का ध्यान भी रखना चाहिए ताकि हमारें समाज में महिलाओं का आदर सम्मान बना रहे। 

:

Swara BhaskarSanjay Leela BhansalipadmaavatpadmavatiDeepika Padukone

loading...