main page

अमिताभ के साथ काम करने को लेकर तापसी पन्नू ने कही ये बात

Updated 03 June, 2018 07:01:39 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर से अमिताभ के साथ फिल्म करने जा रही हैं।  तापसी एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू एक बार फिर से अमिताभ के साथ फिल्म करने जा रही हैं।  तापसी एक बार फिर महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने को लेकर खुश है। तापसी ने अमिताभ के साथ फिल्म पिंक में काम किया है। तापसी इस बात से बेहद खुश हैं कि अमिताभ के साथ पिंक के बाद वह एक बार फिर से नजर आयेंगी। 

तापसी ने कहा कि अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं की है। उन्होेंने कहा कि मैं अमिताभ बच्चन के साथ दोबारा काम करने जा रही हूं। हमारी पेयरिंग को फिर से रिपीट किया जा रहा है और इस बात की मुझे खुशी है और मुझे लगता है कि अगर ये फिल्म भी कामयाब होगी तो फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा मुझे।  

तापसी ने कहा, मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं बच्चन साहब के साथ दोबारा काम कर रही हूं।

बताया जा रहा है कि सुजॉय घोष की इस फिल्म का नाम बदला रखा गया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक इनवेसिटिगेटर की भूमिका में हैं, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा हुई नहीं है। सुजॉय की यह फिल्म स्पैनिश ब्लॉकबस्टर फिल्म कोंट्राटियेंपो पर बन रही है। यह पहली बार होगा, जब अमिताभ इस तरह के रोल में नजर आयेंगे। 
 

:

taapsee pannuamitabh bachchanbollywood

loading...