main page

तापसी पन्नू ने शुरू की फिल्म मुल्क की शूटिंग

Updated 17 October, 2017 09:47:07 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने फिल्म मुल्क की शूटिंग शूरू कर दी है।  निर्देशक अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही ये एक थ्रिलर फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहु का किरदार निभाएंगी और एक वकील के रूप में दिखेंगी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्म मुल्क (Mulk Movie) की शूटिंग शूरू कर दी है।  निर्देशक अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही ये एक थ्रिलर फिल्म है। रिपोर्ट्स के अनुसार, तापसी इस फिल्म में दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की बहु का किरदार निभाएंगी और एक वकील के रूप में दिखेंगी। तापसी ने एक बयान में कहा, मनोरंजक फिल्म करके एक ब्रेक लेने के बाद मैं फिर से एक ऐसी फिल्म कर रही हूं, जिससे बहस शुरू होगी और फिल्म लोगों के दिलों को भी छुएगी। यह एक सोशल थ्रिलर है और मैं इस फिल्म में विभिन्न कलाकारों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। इस फिल्म में बेहतरीन कलाकार काम कर रहे हैं और ऐसी फिल्में मुझे एक कलाकार के रूप में निखरने का मौका देती हैं।”

Bollywood Tadka,Taapsee Pannu Image ,  तापसी पन्नू इमेज

बता दें कि तापसी ने फिल्म के सेट से ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। फोटो में तापसी को अपने किरदार की लाइनों को पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

: Konika

तापसी पन्नूtaapsee pannu moviemulk movieBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...