main page

तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं तापसी पन्नू, फिर यूजर्स के कमेंट पर दिया करारा जवाब

Updated 18 April, 2018 10:54:09 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल साइट पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। दरअसल, तापसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग कश्मीर में कर रही हैं। इस बीच जब भी तापसी को जब भी मौका मिलता है तो वह कश्मीर की खूबसूरत वादियों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर कर देती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू सोशल साइट पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। दरअसल, तापसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘मनमर्जियां’ की शूटिंग कश्मीर में कर रही हैं। इस बीच जब भी तापसी को जब भी मौका मिलता है तो वह कश्मीर की खूबसूरत वादियों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हेंडल पर शेयर कर देती हैं। 

Bollywood Tadka

इसी बीच तापसी को एक ट्विटर यूजर ने उनकी एक फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, तुम्हें किसने हीरोइन बना दिया, तुम एकदम एवरेज लगती हो।

Bollywood Tadka

तापसी ने इस फैन को हाथों-हाथ जवाब देते हुए लिखा, ‘शायद थोड़ी सी एक्टिंग और एवरेज (औसत) दिखना इतना भी खराब नहीं है, है क्या? ये दुनिया में सबसे बड़ी श्रेणी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब तापसी ट्विटर पर ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं। इससे पहले वह शादी के प्रपोजल के लिए भी सुर्खियों में रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, उनके एक फैन ने ईमेल के जरिए उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया था। जिस तरह से उस फैन ने अपने गुण और खूबियां गिनाई, उसे पढ़कर ना सिर्फ तापसी बल्कि बाकी लोग भी ठहाके लगा रहे थे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Taapsee Pannutrollssocial mediashare picturesinstagram

loading...