main page

17 साल बाद मधुर भंडारकर बनाएंगे इस हिट फिल्म का सीक्वल

Updated 14 May, 2018 08:50:21 PM

बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म चांदनी बार का सीक्वल बनाए जाने की खबर है। मधुर भंडारकर ने अपनी इस हिट फिल्म के सीक्वल को बनाने...

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर और नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म चांदनी बार का सीक्वल बनाए जाने की खबर है। मधुर भंडारकर ने अपनी इस हिट फिल्म के सीक्वल को बनाने का फैसला कर लिया है। इस बात की पुष्टि इस सीक्वल को प्रोड्यूस करने जा रहे शैलेष आर सिंह ने भी कर दी है।

जानकारी के मुताबिक चांदनी बार के सीक्वल की तैयारी कर ली गई है। दूसरे भाग को मधुर भंडारकर ही डायरेक्ट करेंगे। साल 2011 में रिलीज़ हुई चांदनी बार, मधुर भंडारकर के निर्देशन करियर की दूसरी फिल्म थी, जिसमें उन्होंने मुंबई के बार में काम करने वाली युवतियों के जीवन को बड़े ही करीब से दिखाया था। इस फिल्म को चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिले थे और ये फिल्म मधुर के करियर की कुछेक बेहतरीन फिल्मों में गिनी जाती है। कुछ समय पहले निर्माता शैलेश आर सिंह ने इसके राइट्स लिए और अब वो फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। 

उन्होंने इस बात की पुष्टि भी कर दी है कि चांदनी बार 2 बनने जा रही है और वो भी मधुर भंडारकर के साथ। जानकारी के मुताबिक फिल्म की कहानी अभी लिखी जा रही है और उसके पूरी होते ही फिल्म की कास्टिंग शुरू होगी। ये माना जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म फ्लोर पर जायेगी और अगले साल की रिलीज़ डेट बाद में तय होगी। चांदनी बार मुमताज़ नाम की एक बार बाला की ज़िंदगी पर बेस्ड थी और ये रोल तब्बू ने बड़ी ही बखूबी से निभाया था। बताते हैं कि इस फिल्म में वास्तविक फिलिंग लाने के लिए मधुर में कुछ बार में जा कर वहां की गतिविधियों को देखा था। चांदनी बार में अतुल कुलकर्णी, अनन्या खरे और राजपाल यादव ने भी काम किया था।


 

:

tabuhit filmbollywood

loading...