main page

'तैमूर' विवाद से लेकर 'महंगी कार' तक, जब-जब सुर्खियों में आए तैमूर अली खान

Updated 20 December, 2017 02:25:58 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना और सैफ के बेटे तैमूर आज अपना फर्स्ट बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे हैं। जन्‍मदिन की तैयारियां लगभग लगभग पूरी हो चुकी है और इस खास मौके पर शामिल होने के लिए तैमूर की मौसी करिश्‍मा कपूर, नाना रणधीर कपूर और नानी बबीता पटौदी पैलेस पहुंच  चुके हैं। शशि कपूर के निधन के चलते तैमूर के जन्‍मद

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना और सैफ के बेटे तैमूर आज अपना फर्स्ट बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे हैं। जन्‍मदिन की तैयारियां लगभग लगभग पूरी हो चुकी है और इस खास मौके पर शामिल होने के लिए तैमूर की मौसी करिश्‍मा कपूर, नाना रणधीर कपूर और नानी बबीता पटौदी पैलेस पहुंच  चुके हैं।

Bollywood Tadka

शशि कपूर के निधन के चलते तैमूर के जन्‍मदिन को साधारण ढंग से ही मनाया जाएगा, जिसमें बेहद निजी लोग ही शामिल होंगे। पटौदी पैलेस का फूलों से सजाया जाएगा। तैमूर ऐसे स्‍टार किड हैं जो शुरुआत से ही सुर्खियों में हैं और उनके नाम को लेकर विवाद भी हो चुका है।

Bollywood Tadka

1. तैमूर के जन्‍म के बाद ही उनके नाम पर विवाद हो गया था। सैफ ने जैसे ही तैमूर के नाम की अनाउंसमेंट की थी, सोशल मीडिया पर लोगों के निगेटिव रियेक्‍शंस की बाढ़ सी आ गई थी। दरअसल ज्‍यादातर लोगों का ध्‍यान उज्बेकिस्तान के लुटेरे तिमूर लंग की ओर गया, जो अपने अत्याचारों के लिए कुख्यात था। 

Bollywood Tadka

2. 'छोटे नवाब' सैफ अली खान ने बाल दिवस के मौके पर तैमूर को एक आलीशान कार गिफ्ट की थी। वैसे तो बी-टाउन के सबसे चर्चित स्‍टार किड्स में से एक तैमूर की उम्र प्‍लास्टिक की कार से खेलने की है, लेकिन पापा सैफ ने उन्‍हें इतनी महंगी कार गिफ्ट की थी जिसकी कीमत ने सबको हैरान कर दिया था। सैफ ने लाल रंग की एसआरटी (SRT) गाड़ी खरीदी थी, जिसकी कीमत 1.30 करोड़ रुपये बताई गई थी। शोरूम से गाड़ी खरीदने पहुंचे सैफ ने मीडिया को बताया था कि वे यह कार तैमूर को गिफ्ट करना चाहते हैं।

Bollywood Tadka

3. सोशल मीडिया पर जब भी तैमूर की तसवीर सामने आती है, हर कोई उनकी क्‍यूटनेस का दीवाना हो जाता है। उनकी पहली तसवीर के सामने आने के बाद ही उनकी क्‍यूटनेस पर चर्चा होने लगी थी। अपने एक इंटरव्‍यू में करीना ने तैमूर की क्‍यूटनेस का राज खोलते हुए बताया था कि, मुझे गर्व है मेरा बेटा इतना सुंदर है। लेकिन ये सिर्फ मेरी वजह से नहीं है बल्कि उसके अंदर पठानों वाली बात है।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा करीना ने कहा था कि उसके लुक्‍स के पीछे मेरे घी खाने का भी योगदान है और सोचिए आपको लगता है कि घी सिर्फ फैट बढ़ाता है। उन्‍होंने इंटरव्‍यू में यह भी कहा था कि उनका बेटा उनके इस दुनिया का सबसे खूबसूरत बच्‍चा है।

Bollywood Tadka

4. रणबीर कपूर ने हाल ही में तैमूर को लेकर कहा था कि वह उसे फिल्‍मों में काम करते हुए देखना चाहते हैं। रणबीर अपनी कजिन करीना के बेटे और अपने भांजे तैमूर को अपने खानदान की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए देखना चाहते हैं। रणबीर ने कहा था कि वे तैमूर को जल्‍दी-जल्‍दी बड़ा होते देखना चाहते हैं और चाहते हैं कि वे फिल्‍मों को भी ज्‍वॉइन करे। रणबीर ने यह भी कहा था कि तैमूर को दुनिया के बेस्ट माता-पिता सैफ और करीना मिले हैं।

Bollywood Tadka

5. हाल ही में तैमूर पार्क में झूला झूलते नजर आए थे जिसकी तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई। वहीं लाखों लोगों की तरह करीना खुद भी तैमूर की दीवानी है। हाल ही में करीना ने खुलासा किया है था कि वह तैमूर को दिन में 20 हजार बार किस करती हैं जिससे वो चिढ़ जाता है। तैमूर बार-बार किस करने से परेशान होता है और उन्‍हें पीछे धकेल देता है।

Bollywood Tadka

पॉपुलर मैगजीन के एडिटर जितेश पिल्लई से बातचीत के दौरान करीना ने बताया था कि,' तैमूर बहुत क्‍यूट है और वो हमेशा उसे देखती रहती है। उसे बिल्‍कुल पसंद नहीं है कि कोई उसे बार-बार प्‍यार करे। सैफ करीना को बार-बार ऐसा करने से रोकते है, लेकिन करीना तो करीना है।'

Bollywood Tadka

:

taimur ali khanbirthday special

loading...