main page

आखिर क्यों पापा सैफ नहीं चाहते बेटा तैमूर उनकी भांजी के करीब जाए, जानें असली वजह

Updated 19 January, 2018 03:42:29 PM

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और बेगम करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान बॉलीवुड किड्स में सबसे क्यूट है। लेकिन जैसे जैसे वह बड़े हो रहे हैं और इसी के साथ वे शरारती भी होते जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और बेगम करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान बॉलीवुड किड्स में सबसे क्यूट है। लेकिन जैसे जैसे वह बड़े हो रहे हैं और इसी के साथ वे शरारती भी होते जा रहे हैं।

Bollywood Tadka

सैफ का मानना है कि  अक्सर तैमूर हाथ में पकड़ी चीजों किसी पर भी फेंक देते हैं। इस बात को लेकर सैफ ज्यादा चिंतित है और वे तैमूर को अपनी भांजी यानी बहन सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी से मिलने नहीं देना चाहते है। दरअसल, तैमूर शरारती हो गए हैं। सैफ नहीं चाहते कि तैमूर इनाया से मिले और गलती से उसे कुछ मार दें। 

Bollywood Tadka

सोहा अली खान ने हाल ही में एक इवेंट में कहा कि तैमूर और इनाया की बॉन्डिंग अच्छी है। उन्होंने कहा तैमूर बड़ा हो रहा है और वो हर चीज पर अपनी पकड़ बनाना चाहता है। वो अब चीजों को पकड़ने लगा है और उन्हें फेंकता भी है।

Bollywood Tadka

इनाया अभी छोटी है, इसलिए हम उसका खास ध्यान रखते हैं और कोशिश करते हैं कि तैमूर उससे दूर ही रहे हैं। उन्होंने बताया कि खासकर भाई (सैफ अली खान) इस बात का ध्यान रखते हैं कि तैमूर, इनाया से दूर रहे। सोहा ने ये भी कहा कि सैफ और करीना हम दोनों को इनाया की देखभाल कैसे की जाए, इसके टिप्स भी देते हैं।

:

taimur ali khancloseinaaya nomisoha ali khansaif ali khan

loading...