main page

पापा सैफ के साथ सड़क पर कुछ इस अंदाज में मस्ती करते नजर आए तैमूर

Updated 18 March, 2018 04:22:20 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की हर दिन नई तस्वीरें सामने आती रहती है लेकिन इस बार जो उनकी तस्वीरें सामने आई हैं वो जरा हटके ही हैं। तैमूर दिसंबर में एक साल के ही हुए हैं और सैफ करीना ने उनका दाखिला प्ले स्कूल में करवा दिया। प्ले स्कूल से कई बार उनकी क्यूट तस्वीरें सामने आईं हैं। इस दौरान तैमूर अपनी नैनी का हाथ पकड़े हुए सड़क पर चल रहे थे और सभी को अपनी क्यूट स्माइल पास कर रहे थे। इस समय उनके साथ सैफ अली खान भी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान के लाडले तैमूर की हर दिन नई तस्वीरें सामने आती रहती है लेकिन इस बार जो उनकी तस्वीरें सामने आई हैं वो जरा हटके ही हैं।

Bollywood Tadka

तैमूर दिसंबर में एक साल के ही हुए हैं और सैफ करीना ने उनका दाखिला प्ले स्कूल में करवा दिया। प्ले स्कूल से कई बार उनकी क्यूट तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान तैमूर अपनी नैनी का हाथ पकड़े हुए सड़क पर चल रहे थे और सभी को अपनी क्यूट स्माइल पास कर रहे थे। इस समय उनके साथ सैफ अली खान भी है। 

Bollywood Tadka

तैमूर की शैतानियां हर दिन बढ़ती जा रही है। उनकी शैतानियों को देखते हुए सोहा अली खान की बेटी इनाया का काफी ध्यान रखना पड़ता है ताकि तैमूर की शैतानियों के कारण उन्हें कोई चोट न लग जाए।

Bollywood Tadka

 बता दें कि तैमूर की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। वह उनकी तस्वीरों पर लाइक और कमेंट करते नहीं थकते हैं। 

Bollywood Tadka

:

taimur ali khansaif ali khancute pictures

loading...