main page

एक साल के होने वाले हैं करीना के गोलू-मोलू तैमूर, देखें खास तस्वीरें

Updated 02 December, 2017 05:00:32 PM

आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर एक साल के हो गए हैं। तैमूर की जन्म के बाद ही काफी पैन फोल्विंग हो गई। अब भला इतने क्यूट बच्चे को देखकर भला कौन उसका फैन नही होगा।

मुंबई: आज करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे नवाब तैमूर एक साल के हो गए हैं। तैमूर की जन्म के बाद ही काफी पैन फोल्विंग हो गई। अब भला इतने क्यूट बच्चे को देखकर भला कौन उसका फैन नही होगा।

 

Bollywood Tadka

करीना कपूर की प्रेग्नेंसी के समय से ही मीडिया की नजरें तैमूर औऱ स्टार मम्मी करीना पर रहती थी। बाकी स्टार्स की तरह करीना अपने लाडले को कैमरे से छिपाती नहीं है, बल्कि वो हर मौके पर उसे अपने साथ लेकर मीडिया के सामने आती हैं।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि तैमूर के पहले बर्थडे की पार्टी में उनके नन्हे फ्रैंड करण जौहर के किड्स  यश और रूही,तुषार कपूर का बेटा लक्ष्य नाना-नानी रणधीर कपूर, बबिता,सोहा-कुणाल की बेटी इनाया नाउमी खेमू,करिश्मा कपूर के बेटा-बेटी भी शामिल हो सकते हैं।

Bollywood Tadka 

वहीं, करीना ही नहीं डेडी सैफ अली खान भी अक्सर अपने छोटे नवाब के साथ खेलते नजर आ जाते हैं। ये तस्वीर तैमूर की पहली दीवाली की है जिसमें वो पापा सैफ के साथ बैठे कैंडल को हैरानी से देखते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तैमूर की ब्लू आईज और क्यूट लुक्स देखने के लिए फैंस ही नहीं बल्कि मीडिया वाले भी बेकरार रहते हैं।
Bollywood Tadka

:

taimur ali khanfirst birthdaykareena kapoorsaif ali khan

loading...