main page

नानी बबिता के घर से लौटे तैमूर, फोटो हुई VIRAL

Updated 18 June, 2017 07:12:43 PM

आज फादर्स डे है। बॉलीवुड के मोस्ट सक्सेसफुल कपल करीना कपूर और सैफ अली खान कुछ महीने पहले...

मुंबईः आज फादर्स डे है। बॉलीवुड के मोस्ट सक्सेसफुल कपल करीना कपूर और सैफ अली खान कुछ महीने पहले ही बेटे तैमूर के पैरेंट्स बने हैं। फादर्स डे के मौके पर तैमूर की कुछ फोटोज देखना तो बनता है। हाल ही तैमूर की कुछ बेहद क्यूट फोटो सामने आई हैं।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा हमारा ध्यान खींचतें हैं। फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं। ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं। अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं?

Bollywood Tadka

वैसे, करीना तैमूर को मीडिया फ्रेंडली बना रही हैं और यह बात पिछली बार तुषार कपूर के बेटे की बर्थडे पार्टी के दिन साफ़ हो गया था। जहां करीना तैमूर को मीडिया क्लिक्स के लिए पोज़ देना सीखा रही थी। वह तस्वीर बहुत ही कम समय में इंटरनेट पर वायरल हो गई थी। और अब आई है कुछ और लेटेस्ट तस्वीर जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि कोई इतना क्यूट आखिर कैसे हो सकता है।

Bollywood Tadka

वाइट टी शर्ट और हाथ में खिलौने लिए तैमुर कितने प्यारे लग रहे है न?  उनकी इनोसेंट सी आंखें और चब्बी गाल! इन तस्वीरों को आप घंटो निहार सकते हैं।

 

:

taimur ali khankareena kapoorsaif ali khanbollywood

loading...