main page

ना नैनी की गोद, ना ही चलकर बल्कि नए अंदाज के साथ नानी बबीता से मिलने पहुंचे नन्हें तैमूर

Updated 23 May, 2018 04:11:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरते रहते हैं। हाल ही में नन्हें तैमूर एक बार फिर से नैनी के साथ नानी बबीता के घर के बाहर दिखाई दिए। इस बार तैमूर नैनी की गोद में यां चलकर नहीं बल्कि स्ट्रॉलर की राइड लेते हुए नजर आए। तस्वीरों में उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही हैं।

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर अक्सर अपनी तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटौरते रहते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में नन्हें तैमूर एक बार फिर से नैनी के साथ नानी बबीता के घर के बाहर दिखाई दिए। इस बार तैमूर नैनी की गोद में यां चलकर नहीं बल्कि स्ट्रॉलर की राइड लेते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही हैं। इस दौरान तैमूर के नाना रणधीर कपूर भी गाड़ी से उतरकर बिल्डिंग के अंदर एंट्री लेते हुए नजर आए।

Bollywood Tadka

कैमरे के सामने तैमूर ने भोला सा चेहरा बनाकर पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तैमूर की पॉपुलेरिटी की बात करें तो 17 महीने के तैमूर अली खान के सोशल मीडिया पर 100 से भी ज्यादा फैन क्लब मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

उनकी एक झलक पाने के लिए लोग बेताब रहते हैं। वैसे ऐसा कोई दिन नहीं होता जब तैमूर की तस्वीरें मीडिया में न दिखाई देती हों।

Bollywood Tadka

इसके पीछे तैमूर को लेकर लोगों का प्यार भी बड़ी वजह है। तैमूर की तस्वीरें लोगों के चेहरों पर मुस्कान बिखेर देती हैं।

Bollywood Tadka

:

taimur ali khanlatest picturescute lookBabita ShivdasaniRandhir Kapoor

loading...