main page

'क्वीन' के रीमेक के लिए समंदर में पसीना बहा रही हैं तमन्ना भाटिया

Updated 13 November, 2017 05:18:50 PM

एक्ट्रैस तमन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म ''क्वीन'' के तेलुगु रीमेक में नज़र आने वाली है। वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हिदीं में बनी क्वीन में जो किरदार कंगना रणावत ने निभाया था, वही किरदार इसके तेलगु रीमेक में तमन्ना निभा रही हैं। ''क्वीन वन्स अगेन'' के नाम से बन रही इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नीलकांत डायरैक्ट करेंगे।

मुंबई: एक्ट्रैस तमन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म 'क्वीन' के तेलुगु रीमेक में नज़र आने वाली है। वह इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही है। हिदीं में बनी क्वीन में जो किरदार कंगना रणावत ने निभाया था, वही किरदार इसके तेलगु रीमेक में तमन्ना निभा रही हैं। 'क्वीन वन्स अगेन' के नाम से बन रही इस फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नीलकांत डायरैक्ट करेंगे।

Bollywood Tadka

बता दें कि तमन्ना ने फिल्म में अपने किरदार की तैयारी के लिए जिम की जगह बीच (समुद्र तट) पर ट्रेनिंग का निर्णय लिया। उन्होंने एक बयान में कहा, "समंदर किनारे पॉल्यूशन नहीं होता और मुझे लगता है कि ये मेरे लिए चमत्कारिक साबित होगा।

Bollywood Tadka

भारत में आमतौर पर मैं जो ट्रेनिंग सप्ताह में तीन बार करती थी, फ्रांस में उसे एक सप्ताह में छह बार किया। मेरे ट्रेनर को लगता है कि मुझे वजन कम करने की जरूरत है, इसलिए मैं रोजाना सुबह जल्दी उठती हूं, जिससे इसे दो घंटे दे सकूं। मैंने स्किपिंग (रस्सी कूदना) शुरू किया है, इससे पहले मैंने ऐसा कभी नहीं किया।"

Bollywood Tadka


 

:

Tamannaahremake of queen

loading...