main page

तापसी पन्नू को दे रहा था 'पूरे कपड़े' पहनने की सीख, खुद हुआ ट्रोल

Updated 19 November, 2017 02:15:25 AM

महिला सशक्तिकरण की समर्थक और ''पिंक'' फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं...

मुंबईः सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स अपने फोटोज और व्यूज पोस्ट करते रहते हैं। जिसके लिए कभी उन्हें तारीफ मिलती है तो कभी वो ट्रोल भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में तापसी पन्नू के साथ हुआ।  महिला सशक्तिकरण की समर्थक और 'पिंक' फिल्म में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री तापसी पन्नू ने शनिवार को सोशल मीडिया पर उनके कपड़ों का मजाक बनाने वाले यूजर्स को आड़े हाथ लिया। दरअसल, तापसी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो काले और सफेद रंग की स्ट्रेपलेस कपड़े पहने नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने हल्का मेकअप किया हुआ है।

 

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि "कभी-कभी सबसे अच्छे क्षण अछूते रह जाते हैं, असंपादित और अप्रयुक्त कच्ची तस्वीर' बता दे कि तस्वीर को ज्यादा सराहा नहीं गया और लोगों ने उस पर टिप्पणियां शुरू कर दी। हालांकि, तापसी भी चुप नहीं बैठीं, उन्होंने इसका जोरदार जवाब दिया।

एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या उनके पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं, या उन्हें शरीर दिखाना पसंद है। तो उन्होंने इस पर लिखा कि आप जैसे संस्कृति की रक्षा करने के लिए रक्षक नहीं मिल रहे सर जी, पहचानने के लिए ऐसा करना पड़ा, वरना आप जैसे हीरे कहां आसानी से मिलते हैं। यही नहीं बल्कि एक प्रशंसक ने लिखा कि तापसी की तस्वीर भारतीय संस्कृति के लिए सही नहीं है।

:

Tapasi Pannucloth jocktrollbollywood

loading...