FacebookTwitterg+Mail

तारक मेहता के ‘चंपक चाचा’ की पत्नी है इतनी खूबसूरत, मिलिए शो के अन्य किरदारों की पत्नियों से भी

tarak mehta characters real life
16 January, 2018 05:41:35 PM

मुंबई: टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लोग काफी पसंद करते हैं। इनमें हिस्सा ले रहें किरादारों के लाखों दीवाने हैं। लेकिन आज हम आपको इनकी रियल लाइफ पत्नियों के बारें में बताएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं। 

PunjabKesari

जेठालाल चंपकलाल गड़ा

एक आदर्श पति एवं पिता होने के साथ ही साथ जेठालाल एक जिम्मेदार बेटे भी है। इनकी और दयाबेन की जोड़ी इतनी हिट है की क्या कहें। दिलीप जोशी के एक बेटी और बेटा है और इनकी पत्नी का नाम है जयमाला जोशी।

PunjabKesari

चंपकलाल जयंतीलाल गड़ा

लगभग 69 की उम्र के होने पर भी चम्पक चाचा बड़े फुर्तीले है। गांव से शहर आए चम्पक चाचा मज़ेदार व्यक्तित्व के इंसान है। असल में अमित भट्ट केवल 45 वर्ष के हैं। इनकी खूबसूरत बीवी के 2 जुड़वा बच्चे हैं।

PunjabKesari

तारक मेहता

शो के नैरेटर तारक मेहता गोकुलधाम सोसाइटी के सबसे समझदार व्यक्ति हैं। शैलेश लोढ़ा और उनकी पत्नी स्वरा के बीच असीम प्रेम हैं। दोनों की एक पारी सी बेटी है।

PunjabKesari

पोपटलाल पांडे

लगभग 40 की उम्र पार करने के बाद भी पोपु जी को लाइफ पार्टनर की तलाश है। शयम पाठक असल ज़िन्दगी में शादीशुदा होने के साथ ही 3 बच्चों के पिता भी हैं।

PunjabKesari

आत्माराम तुकाराम भिड़े

सोसाइटी के सेक्रेटरी होने के बावजूद आत्माराम जी का घर खर्च नहीं निकल पाता और उनकी पत्नी काम करके उनकी सहायता करती है। मंदार चांदवड़कर मराठी शोज में भी काम करते है। उनकी एक खूबसूरत पत्नी और प्यारा सा बेटा है।

PunjabKesari

बाघा

हमेशा कन्फ्यूज्ड रहने वाले बाघा से हर काम गलत ही होता है। उनकी मंगेतर बावरी भी मज़ेदार किरदार है। तन्मय वेकारिया शादीशुदा होने के साथ ही साथ एक बच्ची के पिता भी है।


 


Tarak Mehta Ka Ooltah Chasma characters real life
loading...