FacebookTwitterg+Mail

ये तीन फुट का मासूम सा दिखने वाला बच्‍चा पोर्न इंडस्‍ट्री का है फेमस स्‍टार

the 3 footed innocent child is the porn industry fame star
01 April, 2018 05:03:23 PM

मुंबई: 3 फ़ीट 6 इंच का ये शख्स कोई बच्चा नहीं बल्कि 24 वर्षीय पॉर्न स्टार हैं। इसका पोर्न स्‍टार की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं। इसका नाम Kohey Nishi है जिसे जापान की पोर्न इंडस्‍ट्री में Nishikun नाम से जाना जाता है।

PunjabKesari

निशिकूं का कहना है कि ऐसा कोई वयस्क नहीं है, जो देखने में बिलकुल बच्चा लगता हो, मेरी छोटी हाइट की बदौलत में बच्‍चें जैसा दिखता हूं, पॉर्न मूवीज़ में बच्चों को कास्ट नहीं किया जा सकता, इसलिए वो बस इस खाली जगह को भर रहे हैं।

PunjabKesari

कम हाइट होने के बावजूद Nishikun पोर्न मूवीज में छोटे बच्‍चें का रोल करता नजर आता हैं। जी हां वो उम्र में तो बालिग है लेकिन चाइल्‍ड स्‍टार की भूमिका निभाता हैं।

PunjabKesari

दरअसल, निशिकूं को बचपना से एक लाइलाज बीमारी है जिसे Mucopolysaccharidosis कहते हैं। इसकी वजह से उन्हें रोज़ के काम करने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। 5 मिनट से ज्यादा वो अपने पैरों पर खड़े नहीं रह सकते। उनकी रीढ़ की हड्डी भी बहुत कमज़ोर है। इतना ही नहीं उनकी सुनने की क्षमता भी ठीक से नहीं है। निशिकूं कहते हैं कि वो ये काम कर के बच्चों को इस जगह से और उन्हें यौन उत्पीड़न से बचा रहे हैं। Nishikun पहले एक कंप्यूटर प्रोग्रामर थे। वो पॉर्न मूवीज़ के बाहर भी काम करना चाहते हैं।


PunjabKesari


3 footed Nishikun Kohey Nishi
loading...