FacebookTwitterg+Mail

एक्ट्रैस का खुलासा- 'प्रोड्यूसर ने बिना कपड़ों के मुझे लाइन में खड़ा करवाया'

the actress said the producer made me stand in line without clothes
18 October, 2017 07:09:49 PM

मुंबईः हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष के दिनों को याद किया है। उन्होंने हाल ही में अपनी आप बीती जाहिर करते हुए बताया है कि किस तरह एक फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें बिना कपड़ों के दूसरी अभिनेत्रियों के साथ खड़ा कर दिया था और उनकी बेइज्जती की थी। 

PunjabKesari

जेनिफर लॉरेंस एले वूमन प्रोग्राम में बोल रही थीं। जेनिफर लॉरेंस ने बॉलीवुड में अपने शुरुआती सफर को याद किया और कहा कि तब वो एक फिल्म पर काम कर थी, फिल्म की प्रोड्यूसर ने उनको कहा कि उन्हें दो सप्ताह में अपना 15 पाउंड वजन घटाना पड़ेगा।

PunjabKesari

जेनिफर लॉरेंस ने कहा कि बाद में तेजी से वजन नहीं घटाने के लिए उन्हें इस प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था। 

PunjabKesari

जेनिफर ने इस सफर को याद करते हुए कहा, ‘इस वक्त एक महिला प्रोड्यूसर ने मुझे पांच अन्य महिलाओं के साथ बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया, जो कि मुझसे काफी पतली थीं, हमलोग एक के बाद एक खड़े थे, इस दौरान मामूली तरीके से हमारे प्राइवेट पार्ट्स ढके हुए थे।’

PunjabKesari

जेनिफर को एले वूमन सेरेमनी में सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये काफी शर्मनाक और दुखदायी अनुभव था।

PunjabKesari

आगे उन्होंने कहा कि इसी प्रोड्यूसर ने उन्हें कहा कि उसे अपनी नंगी तस्वीरों को देखकर प्रेरणा लेनी चाहिए और अपना वजन कम करने की कोशिश करनी चाहिए। 

PunjabKesari

जेनिफर लॉरेंस अपने इस अपमान को लेकर दूसरे प्रोड्यूसर के पास गईं, लेकिन यहां भी उन्हें बेइज्जती और शर्मनाक शब्द सुनने पड़े।

PunjabKesari

लॉरेंस के मुताबिक, ‘इस प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा पता नहीं लोग क्यों तुम्हें मोटी बताते हैं, मेरे विचार से तुम्हारी बॉडी फिट है।’

PunjabKesari

इसके बाद इस प्रोड्यूसर ने उनके शरीर को लेकर एक शर्मनाक टिप्पणी की।


hollywood actress bold pics Jennifer Lawrence hollywood hot pics without clothes
loading...