FacebookTwitterg+Mail

फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' के रीमेक में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी

the fault in our stars remake
19 March, 2018 05:44:29 PM

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक जल्द ही बनने वाला है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का नाम तो फाइनल कर लिया गया है। इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्ट्रैस संजना सांघी के साथ जमेगी। 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का रीमेक फॉक्स स्टार स्टूडियो के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा डायरेक्टर करेंगे।

बता दें कि 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' साल 2014 में रिलीज हुई थी। ये एक रोमांटिक फिल्म हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो जॉन ग्रीन के इसी नाम के नावेल पर बनी यह फिल्म कैंसर पीड़ित दो प्रेमियों की कहानी है। फिल्म के रीमेक लिए पहले वरुण धवन और दीपिका पादुकोण का नाम सामने आ रहा था हालांकि अब इस फिल्म में संजना सांघी और सुशांत सिंह राजपूत का नाम फाइनल बताया जा रहा है।

संजना की बात करें उनकी उम्र 21 साल है। ये संजना की पहली फिल्म नहीं हैं। इससे पहले साल 2011 में आई रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'रॉकस्टार' में उन्होंने नरगिस फाखरी की बहन का किरदार निभाया था। संजना के बारे में बात करते हुए कास्टिंग डायरैक्टर मुकेश छाबड़ा ने बताया, ''संजना से मेरी पहली मुलाकात 'रॉकस्टार' की कास्टिंग के दौरान हुई थी। मुझे वह काफी यंग और एनर्जेटिक लड़की लगीं। कुछ सालों बाद हम ऐड कास्टिंग के लिए फिर मिले। 'इस दरमियान वह एक परिपक्व और शानदार एक्ट्रैस के तौर पर उभरीं। मुझे तुरंत यकीन हो गया कि एक दिन मैं इनके साथ जरूर फिल्म बनाऊंगा। जैसे ही 'द फॉल्ट इन अवार स्टार' की स्क्रिप्ट तैयार हुई, वह इस रोल में फिट बैठीं। उसका चेहरा इसके लिए परफेक्ट है। मैं इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ फिल्म बनने के लिए बेकरार हूं।''


the fault in our stars sushant singh Sanjana Sanghi
loading...