main page

BIG BOSS 11 का पहला टास्क लीक, काफी दिलचस्प और रिस्की

Updated 12 September, 2017 10:01:21 AM

सलमान खान सबसे पॉपलुर शो बिग बॉस 11 को लेकर टीवी पर अक्टूबर में दस्तक देने वाले हैं। बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खबर है कि इस बीच शो के पहले टास्क और फॉर्मेट के बारे में खुलासा हुआ है।

मुंबई: सलमान खान सबसे पॉपलुर शो बिग बॉस 11 को लेकर टीवी पर अक्टूबर में दस्तक देने वाले हैं। बिग बॉस के फैंस के लिए बड़ी खबर है कि इस बीच शो के पहले टास्क और फॉर्मेट के बारे में खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार इस बार शो को दिलचस्प बनाने के लिए कई सीक्रेट टास्क होंगे और प्यार की लुका-छिपी भी होगी।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस के घर का पहला टास्क में सदस्यों को पड़ोसियों पर नजर रखनी होगी। घरवालों को एक-दूसरे की जासूसी करनी होगी और फिर बिग बॉस को सूचित करना होगा। पड़ोसी एक-दूसरे कंटेस्टेंट के सीक्रेट लीक करने पर जीतेंगे। यही वजह है कि अब तक रिलीज हुए बिग बॉस के तीनों प्रोमो में पड़ोसी थीम ही हाईलाइट हुआ है।

Bollywood Tadka

 बिग बॉस के घर में इस बार खुलेआम आशिकी होगी। जी हां, घर में कंटेस्टेंट को सीक्रेट डेटिंग करने का टास्क दिया जाएगा। कपल को चोरी छिपे डेट करने को कहा जाएगा और अगर उनकी डेटिंग पड़ोसियों ने पकड़ ली तो उन्हें सजा दी जाएगी। अगर कपल को पड़ोसी पकड़ने में नाकामयाब हुए तो उन्हें इम्यूनिटी दी जाएगी।

:

BIG BOSS 11first tasksalman khan

loading...