main page

कुछ इस अंदाज में हुई 'द कपिल शर्मा शो' में 'चंदू चायवाले' की वापसी

Updated 26 June, 2017 02:12:44 PM

टीवी रियालिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहे चंदन प्रभाकर करीब 4 महीने के बाद शो में वापिसी की है।

मुंबई: टीवी रियालिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का हिस्सा रहे चंदन प्रभाकर करीब 4 महीने के बाद शो में वापिसी की है। कॉमेडियन कपिल शर्मा को सुनील ग्रोवर से हुए विवाद के बाद पहली बार इतना खुश हुए देखा है। कॉमेडियन कीकू शारदा ने ट्वीट कर चंदन की वापस आने पर अपनी खुशी का इज़हार किया है। हाल ही मे चंदन प्रभाकर ने खुद सोनी एंटरटेनमैंट पर किए फेसबुक लाइव के जरिए शो में वापस आने की जानकारी दी थी।

Bollywood Tadka

चंदन ने कहा, ”हां, मैं शो में वापस आ रहा हूं, कपड़ा भी एक बार भीग जाने के बाद कुछ दिन तक गीला रहता है। कीकू शारदा ने चंदन की वापसी के मौके पर ट्वीट करते हुए लिखा है, ”अक्सर वही रिश्ते लाजवाब होते हैं जो जमाने से नहीं, अहसासों से बने होते हैं।” कीकू ने चंदन के वापस आने के मौके पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें कपिल शर्मा काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही कपिल इस तस्वीर में चंदन के वापस आने का स्वागत करते हुए भी नज़र आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने कीकू के इस ट्वीट को रीट्वीट भी किया है। कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने कपिल शर्मा के सेट से चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर की है। राजीव ने तस्वीर का कैप्शन भी लिखा है, ”कॉमेडी, फ्रेंड्स, द कपिल शर्मा शो, फन।”

:

chandan Prabhakarkapil sharmaKiku Sharda

loading...