main page

बॉलीवुड की इन 3 हसीनाओं को शाहरुख खान के साथ काम करना हैं नहीं पसंद, जानिए वजह

Updated 21 May, 2018 03:35:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मी दुनिया में आज भी सबके दिलों पर राज़ करते हैं। जैसा की हम जानते हैं कि बॉलीवुड का कंट्रोवर्सी से नाता पुराना है। एक ही इंडस्ट्री में रहने के बावजूद कई स्टार्स को आपसी सलह की वजह से बात किए सालों निकल जाते हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जो शाहरुख के साथ काम

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मी दुनिया में आज भी सबके दिलों पर राज़ करते हैं। जैसा की हम जानते हैं कि बॉलीवुड का कंट्रोवर्सी से नाता पुराना है। एक ही इंडस्ट्री में रहने के बावजूद कई स्टार्स को आपसी सलह की वजह से बात किए सालों निकल जाते हैं। ऐसे में कई एक्ट्रेस ऐसी भी है जो शाहरुख के साथ काम करना नहीं चाहती। 

Bollywood Tadka

1. अमीषा पटेल 

एक्ट्रेस अमीषा पटेल जिन्होंने फिल्म 'कहो ना प्यार है' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि अमीषा को फिल्म इंडस्ट्री में 18 साल हो चुके हैं। लेकिन इन 18 सालों में अमीषा और शाहरुख को किसी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है। इस पर खुद अमीषा का कहना है कि परदे पर उनकी और शाहरुख की जोडी़ कुछ खास नहीं जमेगी।  

Bollywood Tadka

2. सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में शाहरुख के साथ कोई फिल्म नहीं की है। क्योंकि सोनम का मानना है कि शाहरुख खान उनसे उम्र में बेहद बड़े हैं और उनकी जोड़ी भी परदे पर लोगों को पसंद नहीं आएगी।

Bollywood Tadka

3. हेमा मालिनी

बॉलीवुड की डीर्म गर्ल हेमा मालिनी का मानना है कि उन्हें शाहरुख की हकलाने वाली एक्टिंग बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। शाहरुख के ओवररिएक्ट की वजह से वह शाहरुख के साथ आज भी फिल्म नहीं करना चाहती हैं। खबरों की माने तो शाहरुख को बड़े परदे पर लाने का श्रेय हेमा को ही जाता है।   

:

Sharukh khanAmisha patelSonam kapoorHema malininot likes SRK

loading...