main page

इन 8 स्टार्स ने तलाक लेने के बावजूद भी नहीं होने दी बच्चों की परवरिश में कोई कमी

Updated 03 June, 2018 02:57:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की दुनिया में कुछ कपल्स अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं। इनकी शादी-शुदा ज़िंदगी में चाहे कोई तकलीफ़ भी हो पर इन कपल्स ने आज तक ऐसी कोई भी बात मीडिया में नहीं की है। वहीं कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जो अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी को संभाल नहीं पाए हैं लेकिन उन्होंने अपने बच्चों से कभी दूर

मुंबई: बाॅलीवुड की दुनिया में कुछ कपल्स अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी में बेहद खुश हैं। इनकी शादी-शुदा ज़िंदगी में चाहे कोई तकलीफ़ भी हो पर इन कपल्स ने आज तक ऐसी कोई भी बात मीडिया में नहीं की है। वहीं कुछ कपल्स ऐसे भी हैं जो अपनी शादी-शुदा ज़िंदगी को संभाल नहीं पाए हैं लेकिन उन्होंने अपने बच्चों से कभी दूरी नही बनाई और अपने रिश्ते की कमजोरी को कभी बच्चों के आगे नही आने दिया। आज हम आपको एेसे ही कुछ कपल्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी शादी तो तोड़ जी लेकिन बच्चों से अभी भी मिलते जुलते हैं। 

Bollywood Tadka

1. आमिर खान

बाॅलीवुड एक्टर आमिर खान ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री में हिट फिल्में देकर बहुत नाम कमाया है। आमिर आज भी अपने नाम और काम से जाने जाते हैं। आमिर के करियर में उन्हें कई सारे पुरस्कारों से नवाज़ा गया है, जिसमे चार राष्ट्रिय फिल्म पुरस्कार और सात फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल है। भारत सरकार की तरफ से उन्हें 2003 में पद्मश्री और 2010 में उन्हें पद्म भूषण से भी नवाज़ा गया था। वहीं बात करें आमिर के वैवाहिक जीवन की बात करें तो आमिर का उनका विवाह 18 अप्रैल 1986 को रीना दत्ता से हुआ था। इनके दो बच्चे थे, एक बेटा 'जुनैद' और एक बेटी 'इरा'। किसी कारण की वजह से दिसम्बर 2002 में खान ने उन्हें तलाक दे दिया था। बता दें कि 28 दिसम्बर 2005 को खान का दूसरा विवाह किरन राव से हुआ और उनका अब एक बेटा है 'आजाद राव खान'। खबरों की माने तो आमिर आज भी जुनैद और इरा से मिलते हैं। वहीं अामिर को अक्सर उनकी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है। 

Bollywood Tadka

2. ऋतिक रोशन

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में बिज़ी हैं। ऋतिक ने बहुत सी हिट फिल्में कर अपना नाम बनाया है। फैंस ऋतिक को बेहद पसंद भी करते हैं और कुछ फैंस तो उन्हें फौलो भी करते हैं। बता दें कि ऋतिक को 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। वे किसी भी तरह के रोल करने में माहिर माने जाते हैं। एक्टिंग के अलावा वे अपने डांस मूव्‍स से भी लोगों का दिल जीत लेते हैं और बॉलीवुड में उनकी पहचान एक अच्‍छे डांसर के भी रूप में है। वहीं बात करें ऋतिक की शादी की तो उन्‍होंने सुजैन खान से शादी की पर 17 साल तक चले इस रिश्‍ते का तलाक से अंत हो गया। इनके दो बच्‍चे हैं- 'रेहान' और 'रिधान'। बता दें कि ऋतिक आज भी अपने बच्चों से मिलते हैं। 

Bollywood Tadka

3. अरबाज़ खान

अरबाज़ खान एक भारतीय कलाकर-निर्माता हैं। वह बॉलीवुड में एक सफल निर्माता के रूप में जाने जाते हैं। अरबाज़ की शादी-शुदा जिन्दगी की बात करें तो उनकी शादी उनकी कथित प्रेमिका मॉडल-अभिनेत्री मलाइका अरोरा से हुई है। उनके एक बेटा है 'अरहान खान'। खबरों की मानें तो मलाइका अरोड़ा से अरबाज के तलाक की एक वजह यह भी थी कि वे सट्टेबाजी कर रहे थे और वसूली के लिए मलाइका के पास फोन आने लगे थे। दोनों का 2017 में तलाक हुआ था लेकिन वहीं मलाइका अक्सर अपने बेटे अरहान के साथ अक्सर वैकेशन एंजॉय करते हुए नजर आती हैं। 

Bollywood Tadka

4. सैफ अली खान

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। वहीं सैफ की शादी की बात करें तो उनकी पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी जो कि उनसे 12 साल बड़ी थीं और इनके दो बच्चे भी हैं। लड़की का नाम 'सारा अली खान' है तो वहीं लड़के का नाम 'इब्राहिम अली खान' है लेकिन कुछ सालों बाद इन दोनों का तलाक हो गया। सैफ आज भी अपने बच्चों से मिलते हैं। तलाक के बाद उन्होंने उनसे 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी कर ली है और इनका एक बेटा 'तैमुर अली खान' है। 

Bollywood Tadka

5. अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल का बॉलीवुड फिल्‍माें में जाना पहचाना नाम है। उनके द्वारा निभाए गए कई किरदारों के लिए उनकी काफी प्रशंसा भी हुई है। मगर बाद में उन्होंने एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी पहचान बनाई। खबरों की मानें तो इन दिनों अर्जुन 'रॉक ऑन' के सीक्वल की शूटिंग मे बिजी हैं। वहीं अगर शादी की बात करें तो उनकी शादी पूर्व मिस इंडिया और सुपरमॉडल रहीं मेहर जेसिया से हुई थी। उनकी दो लड़कियां हैं- 'माहिका' और 'मायराा'। अर्जुन की ये शादी लंबे समय तक नहीं टिक पाई और उनका तलाक हो गया है। लोकिन आज भी अर्जुन अपनी बेटियों से मिलते हैं। 

Bollywood Tadka

6. संजय दत्त

संजय दत्त हिन्दी सिनेमा में अपने कार्योे की वजह से जाने जाते हैं। लोग उन्हें प्यार से संजू बाबा, डेडली दत्त, मुन्ना भाई भी कहकर पुकारते हैं। उन्होंने लगभग हर शैली की फिल्मों में काम किया है चाहे वह एक्शन फिल्म हो, या काॅमेडी फिल्म हो या रोमांस हो।  हाल ही में संजय की बायोपिक फिल्म 'संजू' पर्दे पर आने वाली है। उनकी पहली शादी रिचा शर्मा से हुई थी लेकिन ब्रेन ट्यूमर होने की वजह से 1996 में उनका देहांत हो गया। इस शादी से उनकी एक लड़की हुई जिसका नाम त्रिशाला है। इसके बाद संजय ने रिया पिल्लई से शादी रचाई लेकिन उनसे उनका तलाक हो गया। फिर 2008 में गोवा में संजय ने मान्यता से शादी कर ली और 21 अक्टूबर 2010 को वे जुड़वा बच्चों के पिता बन गए। लड़के का नाम शहरान और लड़की का नाम इकरा है। बता दें कि संजय अपने सभी बच्चों से मिलते भी हैं। त्रिशाला के साथ उनकी तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

7. फरहान अख्‍तर

फरहान बॉलीवुड के मल्टी टैलेंटेड कलाकार हैं। हर चीज़ में उम्दा। बहुत ही कम समय में फराहन ने अपनी कड़ी मेहनत से खुद को फ़िल्मी दुनिया में स्थापित किया है, और साथ ही वह बॉलीवुड के सफल निर्माता-निर्देशक भी हैं। अख्तर ने अपने निर्देशन का डेब्यू फिल्म 'दिल चाहता है' से किया। फराहन अख्तर की शादी सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अधुना अख्तर से हुई थी लेकिन कुछ कारनों की वजह से इनका तलाक हो गया है। इनकी दो बेटियां भी हैं- 'शाक्या' और 'अकीरा'।  

Bollywood Tadka

8. करिश्मा कपूर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने बहुत सी हिट फिल्में की हैं। फैंस को करिश्मा की सारी फिल्में बेहद पसंद भी आती थीं। करिश्मा को उनके उपनाम लोलो से भी जाना जाता है। वहीं बात करें करिश्मा की शादी की तो करिश्मा की शादी व्यवसायी संजय कपूर से हुई थी, हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच तलाक हो गया।  उनके दो बच्चे हैं-एक बेटा और एक बेटी। करिश्मा और संजय चाहे अलग हो गए हैं लेकिन फिर भी दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश नजर आते हैं। 

:

10 bollywood starssaif ali khansanjay duttarbas khankarishma kapoorhritik roshanpackage

loading...