FacebookTwitterg+Mail

शिल्पा का तो नहीं पता, मगर बिग बॉस जीतने का इन हसीनाओं को नहीं हुआ कोई फायदा

these are lady winners of big boss
16 January, 2018 04:14:48 PM

मुंबई: टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर है' में अंगूरी भाबी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस शिल्पा शिंदे हाल ही में बिग बॉस 11 की विनर बन गईं हैं। शो जीतने के बाद अब सभी ओर शिल्पा और सलमान खान के बीच बेहतर ट्यूनिंग की चर्चा जोरों पर है।अपने हर इंटरव्यू में वो अपनी ख़ुशी को बड़ी सी स्माइल के साथ पेश करती हुई नज़र आई। बिग बॉस के इस सीजन को जीतने के बाद अब हर कोई यही सोच रहा है कि अब शिल्पा क्या करेंगी? वैसे शिल्पा के अलावा बिग बॉस के खिताब को जीतने वाली पांच एक्ट्रैसेस हैं। इतना ही नहीं ये हसीनाएं इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी थीं। आपको बता दें कि इन सभी एक्ट्रैसेस को बिग बॉस जीतने का कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ।

PunjabKesari

श्वेता तिवारी

साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता बनीं श्वेता तिवारी को आपने बिग बॉस के घर से पहले 'कसौटी ज़िन्दगी की', 'नच बलिये 2' और कुछ कॉमेडी शोज़ में भी देखा गया। श्वेता अपने अभिनय के चलते पहली ही काफी फेमस थी और जब उन्होंने बिग बॉस का ख़िताब जीता तो वो कुछ समय तक सुर्ख़ियों में छाई रहीं। फिर उन्हें शो 'परवरिश' में भी देखा गया और इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अभिनेता अभिनव कोहली से शादी कर ली और साल 2016 में उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया। फिलहाल श्वेता अपने मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं।

PunjabKesari

जूही परमार

साल 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 को जीतने वालीं जूही परमार के करियर में कोई ख़ास उछाल नहीं देखा गया। जूही ने भी बिग बॉस के घर जाने से पहले ही इंडस्ट्री में अपने काम का लोहा मनवा लिया था। शो 'कुमकुम', 'विरासत', 'देवी' में जूही के किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया था। बिग बॉस की विजेता बनने के बाद जूही ने साल 2013 में बेबी गर्ल को जन्म दिया और पिछले साल ही उन्होंने अपने पति और अभिनेता सचिन श्रॉफ को तलाक़ देने का फैसला किया है। करियर की बात की जाए तो जूही फिलहाल शो 'शनि' में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

उर्वशी ढोलकिया

टीवी इंडस्ट्री में अपने 'कोमलिका' के किरदार से फेमस हुईं उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस के छठें सीजन को जीता था और करियर की बात की जाए तो इनका करियर भी और लेडी विनर्स की तरह ठंडा ही रहा। लाइफस्टाइल में बदलाव ज़रूर आया मगर उर्वशी को बिग बॉस जीतने के तीन साल बाद शो 'बड़ी दूर से आए हैं' में देखा गया। उर्वशी फिलहाल शो 'चंद्रकांता' में रानी इरावती के किरदार में नज़र आ रही हैं।

PunjabKesari

गौहर ख़ान 

बिग बॉस के सातवें सीजन को जीतने वाली गौहर ख़ान को भी इस जीत से कुछ ख़ास फायदा नहीं हुआ। हालांकि, गौहर कुछ म्युज़िक एल्बम और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिऐलिटी शो में ज़रूर नज़र आई। इसके अलावा बिग बॉस को जीतने के चार साला बाद उन्हें विद्या बालन के साथ फिल्म 'बेग़म जान' में भी देखा गया जहां, उनकी एक्टिंग की खूब तारीफें हुईं।


 


Shilpa Shinde shweta tiwari Juhi Parmar Big Boss
loading...