FacebookTwitterg+Mail

इन 4 फिल्मों को परिवार में बैठकर देखना हो जाएगा मुश्किल, हैं इंटीमेट सींस से भरपूर

these bollywood 4 film are banned in india
23 April, 2018 01:55:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड की हर फिल्म में एक अलग तरह का मसाला होता हैं। चाहे वह मसाला एक्शन का हो या इंटीमेट सींस का। बॉलीवुड की हर फिल्म को सेंसर बोर्ड से गुजरना पड़ता हैं। सेंसर बोर्ड की हरी झंडी के बाद ही फिल्म रिलीज होती हैं। मगर इनमें से कुछ ऐसी भी फिल्में हैं जिन्हें भारत में प्रतिबंधित कर दिया है। बहरहाल, इन 4 बोल्ड फिल्मों को आप यू-ट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं। ये वो फिल्में हैं जिन्हें सेंसर बोर्ड की तरफ से हरी झंडी नहीं मिली हैं।

 

PunjabKesari


खबरों की मानें तो पहली फिल्म आती है 'अनफ्रीडम'। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म पर इसलिए रोक लगा रखी है क्योंकि यह फिल्म दो लड़कियों के संबंधो पर आधारित फिल्म है। फिल्म में इतने इंटीमेट सींंस हैं कि यह परिवार में बैठकर नहीं देखी जा सकती। यह फिल्म 2015 में मई के महीने में रिलीज होनी थी। इस फिल्म को राज अमित कुमार ने डायरैक्ट किया था।

 

PunjabKesari

 

वहीं दूसरी फिल्म हैं 'बैंडिट क्वीन'। बैंडिट क्वीन की चर्चा तो आज भी पूरे बॉलीवुड में है। यह फिल्म एक ऐसी औरत की कहानी पर आधारित है जिसकी समाज के कई लोगों ने आबरू लूटी और इस हादसे के बाद वह महिला फूलन देवी के रूप में चंबल घाटी में डाकू बनकर अपना बदला लेने लगी थी। 

 

PunjabKesari

 

फिल्म 'कामसूत्र 3डी' में कामुक दृश्य की भरमार होने की वजह से इसे सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी ही नहीं दी और यह फिल्म यू-ट्यूब पर ही सिमट कर रह गई। फिल्म 2013 में रिलीज होनी थी और इसे रुपेश पॉल ने डायरैक्ट किया था। 

 

PunjabKesari

 

फिल्म 'यूआरएफ प्रोफेसर' को भी बोल्ड दृश्यों की वजह से सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पाई। इस फिल्म में फेमस एक्टर शर्मन जोशी के अलावा मनोज पहवा और अनंत माली जैसे एक्टर भी थे। फिल्म साल 2001 में रिलीज होनी थी। फिल्म के निर्माता पंकज आडवानी थे। 


Banned unfreedom kamsutra 3d bandit queen urf professor
loading...