main page

फिल्म जग्गा जासूस की एक्ट्रैस ने किया Suicide

Updated 19 July, 2017 12:13:37 AM

हाल ही में आई रणबीर कपूर की फिल्म ''जग्गा जासूस'' में दिखने वाली लोकप्रिय असम की अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सोमवार ...

हाल ही में आई रणबीर कपूर की फिल्म 'जग्गा जासूस' में दिखने वाली लोकप्रिय असम की अभिनेत्री और सिंगर बिदिशा बेजबरुआ ने सोमवार की रात आत्महत्या कर ली। बिदिशा ने अपने गुरुग्राम के सेक्टर 43 स्थित अपार्टमेंट में आत्महत्या की। बिदिशा ने ये कदम अपनी 14 महिने पुरानी शादी में परेशानी आने के बाद उठाया। वो फिल्म 'जांतो जितो हिस्तो पुस्तो मोहा दिस्तो' में रुनी के किरदार के लिए जानी जाती हैं।

 


असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से अभिनेत्री बिदिशा बेजबरुआ की संदिग्ध मौत की जांच कराने का अनुरोध किया है। बता दें उन्होंने फिल्म 'जग्गा जासूस' में कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के साथ भी काम किया था। 

 

खबरों की मानें तो बिदिशा बेजबरुआ के माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि बेटी की आत्महत्या का कारण उसके पति का दूसरा अफेयर है।

बिदिशा बेजबरुआ की शादी गुजरात के रहने वाले निशीथ जैन से 2016 में हुई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर पति के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर लिया है। बिदिशा बेजबरुआ ने दिल्ली से पत्रकारिता की पढ़ाई भी की थी।
 

:

jagga jasoosactressSucidebollywood

loading...