main page

'मंटो' का टीजर हुआ रिलीज, दमदार भूमिका में दिखे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Updated 13 May, 2018 01:38:25 AM

''जनाब, लोग इतना पीते क्यों हैं''। यह सवाल अफसाना निगार सआदत हसन मंटो के जीवन पर बनी फिल्म ''मंटो'' में मंटो का किरदार निभा रहे....

मुंबईः 'जनाब, लोग इतना पीते क्यों हैं'। यह सवाल अफसाना निगार सआदत हसन मंटो के जीवन पर बनी फिल्म 'मंटो' में मंटो का किरदार निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्दकी से उनका दोस्त शाद अमृतसरी पूछता है। नंदिता दास के निर्देशन में बनी मंटो इन दिनों काफी चर्चा में है। 


बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अपकमिंग फिल्म ‘मंटो’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के टीजर में नवाज काफी दमदार भूमिका में नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि ये बहुत ही अच्छी फिल्म होने वाली है।

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मशहूर लेखक सआदत हसन मंटो का किरदार प्ले कर रहे हैं। इस टीजर को देखकर ऐसा आप कह सकते हैं कि नवाजुद्दीन की एक और बेहतरीन फिल्मों में से एक होने वाली है नंदिता दास की ‘मंटो’। इस फिल्म में रसिका दुग्गल, नवाजुद्दीन की पत्नी का रोल प्ले कर रही हैं। इस टीजर में मंटो को एक पारिवारिक इंसान के तौर पर दिखाया गया है।

:

this film teaser releasemantoteaserreleasebollywood

loading...