main page

शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि इनकी वजह से 'एंटरटेनमेंट की रात' में नहीं पहुंची हिना खान

Updated 17 January, 2018 12:19:10 PM

रियलिटी शो बिग बॉस को जीतने के बाद हाल ही में शिल्पा शिंदे ने कलर्स के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में पहुंची। इस दौरान उनके साथ विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा भी शो का हिस्सा बनें। बताया जा रहा है कि इस शो में हिना खान भी नज़र आने वाली थी लेकिन उन्होंने इस शो को शूट करने से मना कर दिया। खबरों के

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस को जीतने के बाद हाल ही में शिल्पा शिंदे ने कलर्स के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में पहुंची। इस दौरान उनके साथ विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश शर्मा भी शो का हिस्सा बनें।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इस शो में हिना खान भी नज़र आने वाली थी लेकिन उन्होंने इस शो को शूट करने से मना कर दिया। खबरों के मुताबिक वो शिल्पा के साथ स्टेज शेयर नहीं करना चाहती थी।

Bollywood Tadka

हाल ही में हिना ने इंटरव्यू में बताया कि ‘यह बातें सरासर झूठी है। मैं अपनी फॅमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना चाहती हूँ। मुझे इस शो के बारे में फिनाले के बाद बताया गया था। मैंने उन्हें क्लियर बता दिया था की मुझे अपनी फॅमिली के साथ टाइम बिताना है। हिना खान की मां ने उन्हें 105 दिनों के बाद देखा था। वो अपनी लाडली बेटी से इतने समय तक दूर नहीं रही है। अब जब उनकी बेटी उनके साथ हैं, तो वो वो काफी खुश है। जिसकी वजह से वो कलर्स के शो का हिस्सा नहीं बन पाईं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

hina khanshilpa shindeEntertainment ki raat

loading...