main page

मां की जिद के कारण करीना के हाथ से निकल गई थी यह सुपरहिट फिल्म

Updated 01 July, 2017 11:03:22 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर इंडस्ट्री में अपने17 साल पूरे कर चुकी हैं। करीना ने 2000 में आई फिल्म ''रिफ्यूजी'' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर इंडस्ट्री में अपने17 साल पूरे कर चुकी हैं। करीना ने 2000 में आई फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके डायरैक्टर जेपी दत्ता थे।

Bollywood Tadka

हालांकि यह कम लोग जानते हैं कि करीना पहले ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'कहो ना प्यार' है से डेब्यू करने वाली थीं और इसके कुछ सीन भी उन्होंने शूट कर लिए थे। लेकिन बाद में किसी कारण अपनी मां बबिता की वजह से करीना को यह फिल्म छोड़नी पड़ी।

Bollywood Tadka

राकेश रोशन ने वर्सोवा के कॉन्वेंट विला में फिल्म की शूटिंग शुरू की। करीना की पहली शूटिंग में पहले दिन ही उनको एक डांस का सीन बताया गया था। उस समय करीना को स्पोर्ट करने के लिए उनकी मां बबिता और बहन करिश्मा कपूर भी वहां मौजूद थीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि कोरियोग्राफर ने करीना को आसान स्टैप्स दिए क्योंकि वह पहली बार कैमरा फेस कर रही थीं। जैसै ही पहला दिन खत्म हुआ करीना के कुछ डांस स्टैप्स फाइनल कर दिए गए। लेकिन अगले ही दिन करीना की मां बबिता ने राकेश रोशन को फोन किया और कहा कि करीना पहले दिन से ही डांस के लिए कम्फर्टेबल नहीं है

Bollywood Tadka

इसलिए आप उससे गाने की जगह शुरू में एक्टिंग सीन करवाएं। बबिता की यह बात सुनकर राकेश चौंक गए क्योंकि वह गाने को शूट करने के लिए पूरा सैट तैयार करवा चुके थे। ऐसे में उन्होंने बबिता को समझाया कि करीना बेहतर काम कर रही हैं और उन्हें डांस करने में कोई प्रॉब्लम नहीं है।

Bollywood Tadka

लेकिन इसके बावजूद बबिता पर राकेश रोशन की बात का कोई असर नहीं हुआ और बहसबाजी के बाद उन्होंने गुस्से में फोन पटकने से पहले कहा- करीना के लिए पहले गाना नहीं फिल्म के सीन शूट कराए जाएं।

Bollywood Tadka

अगर आप ऐसा नहीं कर सकते तो मैं करीना को यह फिल्म नहीं करने दूंगी। लेकिन आज करीना मां बन चूकी है। उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ली हुई है। फिलहाल वह जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग से कम बैक करेंगी।

:

kareena kapoorBabita KapoorHrithik Roshanrakesh roshan

loading...