main page

आलोचना नहीं सह पाने वाले अब मेरी जान लेना चाहते हैं : कमल हासन

Updated 05 November, 2017 10:20:50 AM

बॉलीवुड एक्टर कमल हासन मे अपने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं। कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं। अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं।"

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कमल हासन मे अपने विरोधियों को जवाब देते हुए कहा कि जो लोग आलोचना के सामने खड़े नहीं हो सकते, अब वे उनकी जान लेना चाहते हैं। कमल ने किसानों के एक समूह को संबोधित करते हुए कहा, "अगर हम उन पर सवाल उठाते हैं तो वे हमें राष्ट्र-विरोधी करार देते हैं और जेल भेजना चाहते हैं। अब चूंकि जेलों में तो कोई जगह खाली नहीं है, इसलिए वे हमें गोली मारकर खत्म करना चाहते हैं।"

उन्होंने यह बातें अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा के बयान पर प्रतिक्रिया में कहीं। शर्मा ने हासन के 'हिन्दू उग्रवादी' वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों की 'गोली मारकर जाने ले लेनी चाहिए।' दरअसल, अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के उपाध्यक्ष अशोक शर्मा ने साउथ सुपरस्टार के 'हिन्दू उग्रवादी' वाले बयान पर कहा था कि उनके जैसे लोगों को गोली मार देनी चाहिए। कमल हासन ने एक सेख में लिखा था कि कोई नहीं कह सकता कि हिंदू आतंकवाद का वजूद नहीं है।उन्होंने आरोप लगाया कि दक्षिणपंथी विचारधारा को मानने वाले हिंसा में शामिल हैं और हिंदू कैंपों में आतंकवाद घुस चुका है। विरोधियों से निपटने के लिए वे शास्त्रार्थ का सहारा लेते थे लेकिन अब वे अपनी बात मनवाने के लिए बल प्रयोग करते हैं। अभिनेता ने यह भी लिखा है कि दक्षिणपंथी अब हिंसात्मक हो गए हैं।

:

kamal hassanhindu extremistkamal haasan statement

loading...