main page

100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'बागी 2', सबसे ज्यादा कमाई करने वाले यंग एक्टर बने टाइगर

Updated 05 April, 2018 09:18:48 AM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म "बागी 2" की की दहाड़ हर कोने में सुनाई दे रही है। फिल्म को लोगों ने पसंद किया है महज 6 दिन में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। टाइगर के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। अनुमान है कि गुरुवार के कलेक्शन के साथ ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म "बागी 2" की की दहाड़ हर कोने में सुनाई दे रही है। फिल्म को लोगों ने पसंद किया है महज 6 दिन में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। टाइगर के नाम एक नया रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। अनुमान है कि गुरुवार के कलेक्शन के साथ ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले चुकी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि टाइगर की इस फिल्म ने इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बनने का रिकॉर्ड बनाया है। इसके चलते टाइगर की इस फिल्म ने "पद्मावत", "पैडमैन", "सोनू के टीटू की स्वीटी" और "रेड" को पीछे छोड़ दिया है। 'बागी 2' 60 करोड़ के बजट में बनी है। जिसमें प्रोडक्शन का बजट करीब 45 करोड़ है वहीं प्रमोशन पर 15 करोड़ रुपए खर्च किए गए। फिल्म ने 3 दिन में ही अपनी लागत निकालकर मुनाफा करना शुरू कर दिया है। 
 

:

tiger shroffbaaghi 2box officecollectiondisha patani

loading...