main page

लेट नाइट पार्टी के बाद इस अंदाज में दिखा ये बॉलीवुड का फेमस कपल

Updated 15 November, 2016 02:37:16 PM

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले कई दिनों से लगातार साथ नजर आ रहे हैं।

मुंबई: टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी पिछले कई दिनों से लगातार साथ नजर आ रहे हैं। टाइगर की मां की नसीहत के बाद भी यह कपल खुल्लम-खुल्ला डेट कर रहा है। सोमवार को इन्होंने मुंबई के एक रेस्त्रां में लेट नाइट डिनर एन्जॉय किया। रेस्त्रां के बाहर निकलते हुए दोनों मीडिया के कैमरों में कैद हुए। इस दौरान यह कपल काफी फनी मूड में दिखाई दिया। दिशा ड्राइविंग सीट पर बैठीं और टाइगर उनके बगल में बैठे दिखे। किसी बात पर दोनों जमकर हंसते हुए भी नजर आए। 


आपको बता दें कि कुछ महीनों पहले टाइगर और दिशा की वेकेशन पिक्चर्स वायरल हुई थी। उस हॉलिडे के दौरान टाइगर के पेरेंट्स भी जोड़ी के साथ थे। हालांकि, इस वेकेशन के बाद दोनों के बीच दूरियां आ गई थी। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने दिशा को उनके बेटे से दूर रहने की वॉर्निंग दी थी। यहां तक आयशा ने टाइगर-दिशा को किसी फिल्म में साथ न काम करने की नसीहत भी दे डाली थी। बावजूद इसके दोनों एक-दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते और क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखे जा रहे हैं।


खबरों के अनुसार सितंबर महीने में रिलीज हुई सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से दिशा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उनकी हॉलीवुड फिल्म 'कुंग फू योगा' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है।

:

tiger shrofflate nightdinnergirlfriendDisha Patani

loading...