FacebookTwitterg+Mail

बॉलीवुड में डेब्यू से पहले एेसे दिखते थे टाइगर श्रॉफ, लोग लड़की कहकर उड़ाते थे मजाक

tiger shroff old pictures
07 April, 2018 02:30:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 बॉक्स अॉफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पाटनी का दमदार एक्शन और डांस देखने को मिला। वहीं फिल्म में टाइगर के लुक के बारे में बात करें तो वह काफी अलग अंदाज के साथ नजर आए हैं।

PunjabKesari

उनकी एक्टिंग और लुक को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और फिल्म ने अब तक 160 करोड़ की कमाई कर ली है। मगर क्या आप लोग जानते है बॉलीवुड डेब्यू करने से पहले टाइगर कैसे दिखते थे और लोग उनको क्या कहकर बुलाते थे। तो चलिए आज हम आपको टाइगर की कुछ एेसी तस्वीरें और उनके बारे में एेसी बाते बताएंगे जिसको देखकर और जानकर आपको जोर का झटका लगेगा। 

PunjabKesari

फिल्म हीरोपंति से किया बॉलीवुड में डेब्यू 

टाइगर से फिल्म हीरोपंति से बॉलीवुड में डेब्यू किया। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स अॉफिस पर हिट हुई थी। इसके बाद टाइगर से कभी पीछे मुड़कर नही देखा। बता दें कि टाइगर पॉपुलर एक्टर जैकी श्रॉफ और आयाशा श्रॉफ के बेटे है। इनका जन्म 2 मार्च 1990 में हुआ। आज टाइगर की एक्टिंग और डांस के लोग दीवाने है। उनके डांस और स्टंट को देखने के लिए लोग काफी बेताब रहते हैं। 

PunjabKesari

टाइगर का रियल नाम है जय हेमंत श्रॉफ 

आपको जानकर ये हैरानी होगी कि टाइगर का असली नाम जय हेमंत श्रॉफ है। टाइगर के अलावा उनकी एक बहन भी जिनका नाम कृष्णा श्रॉफ है। जो बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं। कृष्णा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

PunjabKesari

लोगो ने टाइगर की पहली फिल्म देखकर कह दिया था लड़की 

जहां टाइगर का फिल्म "बागी 2" में बेहतरीन लुक देखने को मिला है। वहीं इससे पहले टाइगर की बॉडी और लुक एेसा बिल्कुल नही था। बागी 2 में टाइगर एक टफ और सुपरकूल आदमी के अवतार में नजर आए है। वहीं आपको बता दें कि पहले टाइगर बिल्कुल भी एेसे नही दिखते थे। उनका लुक काफी अजीब था। जी हां, अगर आप उनकी पुरानी तस्वीरों पर झलक मारे तो आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि यही टाइगर हैं। फिल्मों में आने से टाइगर बेहद मोटे और अजीब लुक में दिखाई देते थे। इतना ही नही बताया जाता है कि टाइगर की पहली फिल्म देखने पर लोगो ने उनको लड़की कह दिया था। 

PunjabKesari


बचपन में ही सुभाष घई ने लॉन्च करने का लिया फैसला

बताया जाता है कि जब टाइगर छोटे थे तब सुभाष घई ने उनके हाथों में 101 रुपए थमाते हुए कहा कि ये साइनिंग अमाउंट है और मैं तुम्हे एक एक्टर के तौर पर लॉन्च करुंगा। बाद में जब टाइगर बड़े हुए तो उन्होंने फिल्मों में जाने का फैसला लिया। एेसे में सबको यही लग रहा था कि सुभाष अपनी फिल्म हीरो के रीमेक में टाइगर को लेंगे, लेकिन एेसा कुछ नहीं हुआ। 

PunjabKesari

टाइगर शराब और सिगरेट से रहत हैं दूर 

टाइगर को पहला ब्रेक साजिद नाडियाडवाला की फिल्म हीरोपंति से मिला। टाइगर शराब और सिगरेट का सेवन बिल्कुल नही करते हैं। हालांकि अपने प्रोफैशनल के चलते उन्हें एक बार सिगरेट साथ फोटोशूट करवाना पड़ा है। 

PunjabKesari

बचपन से ही सपोर्टस और डांस के शौकीन 

टाइगर को बचपन से ही सपोर्टस और डांस का बहुत शौंक है। कहा जाता है कि बचपन से ही उन्होंने कभी एक्टर बनने के बारे में नही सोचा था। टाइगर हमेशा से डास और सपोर्टस में अपना करियर बनाना चाहते थे लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 

PunjabKesari

धूम 3 की शूटिंग के दौरान आमिर खान को दी थी ट्रेनिंग

बताया जाता है कि जब "धूम 3" की शूटिंग हो रही थी तो उस समय टाइगर ने आमिर को बॉडी बनाने की ट्रेनिंग दी थी। फिल्मों में आने से पहले टाइगर 3 साल तक फ्लेक्सिबिलिटी और मोशन की ट्रेनिंग भी ले चुके हैं। इसके अलावा वह मार्शल अार्ट में भी ट्रेनिंग ले चुके हैं। अक्सर कई डांसिग शोज में वह स्टंट करते हुए नजर आते हैं। उनकी कला को देखकर सभी हैरान भी रह जाते हैं। 

PunjabKesari


Tiger Shroff old pictures Makeover
loading...