FacebookTwitterg+Mail

सलमान के सामने फूट-फूट कर रोने लगी कैटरीना, रुकवानी पड़ी शूटिंग!

tiger zinda hai katrina kaif cried on the sets of dance champions
07 December, 2017 02:11:32 AM

मुंबईः बिग बॉस सीजन 11 में कैटरीना कैफ के साथ धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देने के बाद सलमान खान पहुंचे कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के शो डांस चैंपियन्स पर पहुंचे। शो के एपिसोड में जल्द ही कैटरीना और सलमान अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म ‘एक था टाइगर’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। हालांकि शो पर क्लिक की गई उनकी तस्वीरें अभी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जाना शुरू हो गई हैं। इन्हीं तस्वीरों में एक तस्वीर ऐसी भी है जिसमें आप कैटरीना को जज पैनल में बैठ कर बहुत ज्यादा भावुक होते देख सकते हैं। उनकी आंखों से आंसू टपक रहे हैं और सलमान खान उनके बगल में बैठे हुए हैं।

पूरे पांच साल के लंबे इंतजार के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के साथ लौट रही हैं। क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर, गानों को बेहद पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को रिकॉर्डतोड़ व्यूज मिले, जबकि दोनों गाने दर्शकों की जुबान पर चढ़ा हुए हैं। कैटरीना-सलमान इन दिनों फिल्म को प्रमोट करने में बिजी हैं। हाल ही में यह सुपरहिट जोड़ी रिएलिटी शो 'डांस चैंपियंस' के सेट पर पहुंचीं। शो के दौरान कैटरीना इतनी इमोशनल हो गईं कि इसकी शूटिंग बीच में रुकवानी पड़ी।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो के कंटेस्टेंट सुशांत खत्री की डांस परफॉर्मेंस देखने के बाद कैटरीना इतनी इमोशनल हो गईं कि वे अपने आंसू नहीं रोक पाईं। सुशांत ने सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' के गाने पर परफॉर्मेंस दी थी, जिसे देख कैटरीना रो पड़ी। आलम यह हुआ कि शूटिंग 10 मिनट तक रोकनी पड़ी ताकि कैटरीना का मूड नॉर्मल किया जा सके।

 

जैसे ही शूटिंग शुरू हुई, सलमान खान स्टेज पर उतरे और उन्होंने अपनी फिल्म 'सुल्तान' के गाने जग घुमिया.. पर डांस किया। सलमान ने ऐसा कैटरीना का मूड सुधारने के लिए किया। अचानक सल्लू मियां को स्टेज पर थिरकते देख कैटरीना जोर-जोर से हंस पड़ी।
 


Bigg Boss 11 katrina kaif salman khan Cried bollywood
loading...