main page

इंतज़ार ख़त्म टाइगर जिंदा है का ट्रेलर रिलीज, दिखी सलमान-कैटरीना की जबरदस्त एक्शन केमिस्ट्री

Updated 07 November, 2017 12:27:47 PM

इंतज़ार हुआ ख़त्म और सामने आ गया है सलमान खान की फ़िल्म ''टाइगर जिंदा है'' का ट्रेलर। सलमान ख़ान और कैटरीना कैफ 5 साल पहले कबीर ख़ान द्वारा डायरेक्ट की गई

मुंबई: इंतज़ार हुआ ख़त्म और सामने आ गया है सलमान खान की फ़िल्म 'टाइगर जिंदा है' का ट्रेलर। ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में लंबे समय बाद कैटरीना और सलमान की जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी बेचैन हो रहे हैं। ये फिल्म साल 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। इस फिल्म में भी सलमान खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में नजर आए थे। 

Bollywood Tadka

जब से 'टाइगर जिंदा है' की घोषणा हुई है तब से यह फ़िल्म सुर्ख़ियों में हैं।ऑस्ट्रिया, नाक्सोस और ग्रीस जैसी जगहों पर शूट हुई है। अब अगर ट्रेलर की बात करें तो टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) भारत और पाकिस्तान के इंटेलिजेंस एजेंट होते हैं जो अपने प्यार के चलते अपने काम को छोड़ देते हैं। फिल्म के सीक्वल में टाइगर दौबारा एक मिशन पर जाता है।  इस बार टाइगर को पाकिस्तान से 25 भारतीय नर्स को बचाने का मिशन मिला है, जिसमें जोया भी टाइगर की मदद करती है। फिल्म के एक डायलॉग में कैटरीना कहती है कि अब यह लड़ाई सिर्फ इन 25 नर्स को बचाने की नहीं है बल्कि पूरी दुनिया में यह बताने की है कि हम शांती के लिए हमेशा खड़े हैं।



 

:

Tiger Zinda HaiSalman KhanKatrina KaifAli Abbas Zafar

loading...