main page

'उतरन' की संस्कारी बहू ने बिखेरा हॉटनैस का जलवा, देखें हॉट तस्वीरें

Updated 20 November, 2017 11:12:20 AM

कलर्स का पॉपुलर शो ''उतरन'' अब ऑफएयर हो चुका है। इस शो की ''इच्छा'' के किरदार से फेम टीना दत्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी हुई है। टीना इन दिनों लगातार अपनी फोटोशूट करा रही हैं। इन फोटोशूट्स में टीना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। टीना का ये हॉट अंदाज इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

मुंबई: कलर्स का पॉपुलर शो 'उतरन' अब ऑफएयर हो चुका है। इस शो की 'इच्छा' के किरदार से फेम टीना दत्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होने ब्लैक कलर की ड्रैस पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

टीना इन दिनों लगातार अपनी फोटोशूट करा रही हैं। इन फोटोशूट्स में टीना काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। टीना का ये हॉट अंदाज इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि टीना ने साल 2005 में फिल्म 'परिणीता' में विद्या बालन के बचपन का किरदार निभाया था। 'उतरन' के पहले टीना रितुपर्णो घोष की फिल्म 'चोखेर बाली' के लिए 16 साल की ऐश्वर्या राय का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

इतने दिनों तक निभाए गए टीना दत्ता के सिंपल करदारों के आगे उनका ये हॉट एंड बोल्ड अंदाज बेहद जुदा है। उनका ये अंदाज भी लोगों में खूब पसंद किया जा रहा। 

Bollywood Tadka

:

Tina Dattabold look

loading...