main page

अपने नए लुक में हू-ब-हू सिंड्रेला जैसी लग रही हैं टीना दत्ता, देखें तस्वीरें

Updated 16 April, 2018 10:15:09 AM

टीवी सीरियल "उतरन" की एक्ट्रैस टीना दत्ता की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में टीना को पहचानना काफी मुश्किल लग रहा है। उनकी तस्वीरों को देखकर आप कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि वो पहले जैसी नहीं रही। तस्वीरों में टीना का मेकओवर साफ नजर आ रहा है। टीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट में सिंड्रेला जैसी नजर आ रही हैं। उनकी की तस्वीरें घने जंगल में क्लिक करवाई गई हैं। उनकी लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैँ। वैसे आपको यांद करवा दें कि टीना पहले भी  अपने फोटोशूट्स के जरिए दर्शकों को चौंका चुकी हैं।

मुंबई: टीवी सीरियल "उतरन" की एक्ट्रैस टीना दत्ता की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में टीना को पहचानना काफी मुश्किल लग रहा है। उनकी तस्वीरों को देखकर आप कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि वो पहले जैसी नहीं रही।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में टीना का मेकओवर साफ नजर आ रहा है। टीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट में सिंड्रेला जैसी नजर आ रही हैं। उनकी की तस्वीरें घने जंगल में क्लिक करवाई गई हैं।

Bollywood Tadka

उनकी लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैँ। वैसे आपको यांद करवा दें कि टीना पहले भी  अपने फोटोशूट्स के जरिए दर्शकों को चौंका चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि टीना इन दिनों सीरियल "शनि‍" में दामिनी के किरदार में नजर आ रही हैं। टीना टीवी इंडस्ट्री से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। टीना विद्या बालन की फिल्म "परिणीता" में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

इसके अलावा ये एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की फिल्म चोखेर बालीमें भी अभि‍नय कर चुकी हैं। टीना ने महज 5 साल की उम्र में ही एक्टिंग करियर की शुरुआत कर दी थी। "सिस्टर निवेदिता" सीरियल से उन्होंने अपने करियर का आगाज किया था।

Bollywood Tadka

:

tina duttalook changedviral pictures

loading...