main page

बॉलीवुड की ये हॉट हसीनाएं निभा चुकीं हैं सेक्स वर्कर्स का किरदार, दिखी दमदार एक्टिंग

Updated 21 February, 2018 11:33:42 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस मेघना नायडू करीब 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने वाली मेघना इस बार भी एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि वह बांग्ला फिल्म ''सितारा'' से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा। आज हम इस पैकेज में आपको एेसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में सेक्स वर्कर का किरदार निभा चुकी हैं।

मुबंई: बॉलीवुड एक्ट्रैस मेघना नायडू करीब 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने वाली मेघना इस बार भी एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया कि वह बांग्ला फिल्म 'सितारा' से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा। आज हम इस पैकेज में आपको एेसी ही कुछ हसीनाओं के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में सेक्स वर्कर का किरदार निभा चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

तब्बू

फिल्म 'चांदनी चौक' डांसर्स की लाइफ पर आधारित फिल्म में तब्बू ने बार डांसर की जिंदगी को पूरी संजीदगी से पर्दे पर उतारा था। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रैस के अवार्ड से भी नवाजा गया था।

Bollywood Tadka

करीना कपूर खान

बॉलीवुड की सबसे हॉट और स्टाइलिश एक्ट्रैस मानी जाने वाली करीना कपूर खान दो बार पर्दे पर सेक्स वर्कर का किरदार निभा चुकीं हैं।। 'चमेली' के लिए उन्हें अवार्ड भी जीता था। वहीं आमिर खान स्टारर 'तलाश' में भी करीना सेक्स वर्कर की भूमिका में नजर आईं थीं।

Bollywood Tadka

हुमा कुरैशी

बदलापुर में हॉट एक्ट्रैस हुमा कुरैशी ने झुमली नामक सेक्स वर्कर का किरदार निभाया था। श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी इस बदले की कहानी में हुमा का रोल भले ही छोटा सा था लेकिन दमदार था। यही कारण था कि कई अवार्ड फंक्शंस में हुमा को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए सम्मानित किया गया।

Bollywood Tadka

नेहा धूपिया

फिल्मों में दमदार और बोल्ड किरदार निभाने वाली नेहा धूपिया ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही सेक्स वर्कर का रोल निभाया। 'जूली' में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली नेहा ने बाद में 'एक चालीस की लास्ट लोकल' में भी वेश्या का किरदार निभाया था।

Bollywood Tadka

मनीशा कोइराला

बॉलीवुड एक्ट्रैस मनीशा कोइराला ने फिल्म 'मार्केट' में एक ऐसी महिला का रोल निभाया था। जिसे उसका पति वेश्यालय में बेचकर चला जाता है। मनीषा ने मुस्कान बानो का किरदार बखूबी निभाया। फिल्म एक ऐसी महिला की कहानी को दर्शाती है जिसने रेड लाइट एरिया में जिंदगी गुजारने के बाद अपने पति से इसका बदला भी लिया।

Bollywood Tadka

रेखा

बॉलीवुड में पॉपुलर और दमदार किरदार निभाले वाली एक्ट्रैस रेखा ने 'आस्था' में एक ऐसी मजबूर हाउस वाइफ का रोल निभाया था। जो अपने परिवार की परवरिश के लिए सेक्स वर्कर बन जाती है।

Bollywood Tadka

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन न सिर्फ अपनी रियल लाइफ बल्कि रील लाइफ में भी बिंदास हैं। कई फिल्मों में बोल्ड रोल निभाने के बाद सुष्मिता ने कल्पना लाजमी की 'चिंगारी' में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई थी। फिल्म में सुष्मिता एक सिंगल मदर थीं। जो अपनी बेटी को पालने के लिए रेड लाइट एरिया में ऐसे काम करती थी।


 

:

kareena kapoo khanhuma qureshiNeha dhupiamanisha koiralasushmita senrekhaprostitutes

loading...