main page

ये साड़ी पहनकर सड़कों पर निकल गयी महिला, लोगों ने देखा तो हिल गया दिमाग

Updated 18 January, 2018 02:54:44 PM

भारतीय संस्कृति के अनुसार साड़ी एक ऐसा परिधान है जो महिला की खूबसूरती को चार चाँद लगा देती है जिसे फिर कोई परिधान टक्कर नहीं दे सकता। महिलाएं ज्यादातर फंक्शन में साड़ी ही पहनती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने भी साड़ी पहनी लेकिन इनकी साड़ी में कुछ ऐसा था जिसे देखने के

मुंबई: भारतीय संस्कृति के अनुसार साड़ी एक ऐसा परिधान है जो महिला की खूबसूरती को चार चाँद लगा देती है जिसे फिर कोई परिधान टक्कर नहीं दे सकता। महिलाएं ज्यादातर फंक्शन में साड़ी ही पहनती हैं, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने जा रहे हैं जिन्होंने भी साड़ी पहनी लेकिन इनकी साड़ी में कुछ ऐसा था जिसे देखने के बाद लोगों का दिमाग ही हिल गया।

Bollywood Tadka

दरअसल साड़ी पहनने वाली इस खूबसूरत महिला का नाम बताया जा रहा है वंशिका। वंशिका हाल ही में साड़ी पहनकर बाज़ार निकली थीं, लेकिन यहां उनकी साड़ी में लोगों को कुछ ऐसा नज़र आया जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पकड़ लिया। अगर साड़ी को zoom करके देखेंगे तो आपको इस पर नोटबंदी के बाद बंद हो चुके 500 और 1000 के नोट नज़र आयेंगे।

वंशिका जी से जब इस खूबसूरत साड़ी और उसपर छपे नोट की आकृति का तर्क पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही खूबसूरती से इस बात का जवाब देते हुए कहा कि, “ये मेरा आईडिया है। मैं भारत में अब बंद हो चुके इन नोटों को एक खूबसूरत अंदाज़ में संजो कर रखना चाहती थी, और इसलिए मैंने ये किया।” 

:

traditional looksaree

loading...