main page

'वीरे दी वेडिंग' ट्रेलर लॉन्च होते ही ट्रोल हुई एक्ट्रैस, सामने आई चौंकाने वाली वजह

Updated 26 April, 2018 09:06:57 PM

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म ''वीरे दी वेडिंग'' काफी टाइम से चर्चा में है। गुरुवार शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित

मुंबईः करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया की फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' काफी टाइम से चर्चा में है। गुरुवार शाम फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। अपने बेबाक अंदाज में ये चारों सहेलियां ट्रेलर में खूब मस्ती करती नजर नहीं आ रही हैं। इस ट्रेलर में करीना, सोनम, स्वरा और शिखा काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें गाली-गलौच और बोल्डनेस से भरी इस फिल्म में आपको लव, सेक्स, रिलेश्नशिप, शादी और दोस्ती के बारे में बखूबी देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर में चारों महिला किरदारों को मौज मस्ती और दोस्ती के रिश्तों के बीच खुल कर बोलते दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में कई बार गालियों और बोल्ड डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें सेक्सुअल रिलेशन तक की बात खुलेआम कही गयी है। फिल्म की एक्ट्रैस किसी आम आदमी की तरह खुले आम गंदी गालियां बोलती दिखतीं हैं। इस फिल्म में एक्ट्रैस वैसे ही बात करती दिखेंगी जैसे कि आम तौर पर आदमी आपस में गाली निकाल कर किया करते हैं। 

देखा जाए तो आज कल के माहौल में बात करते वक्त गाली निकालना आम बात हो गई है। इसलिए हमें इस चीज को समझना चाहिए कि ऐसे में ये एक्ट्रैस इन बातों को अगर एक किरदार में बांध कर दुनिया के सामने लाई हैं तो हमें उन्हें गलत नही समझना चाहिए और न ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना चाहिए। क्योंकि इस फिल्म में अपना किरदार निभा रहीं एक्ट्रैस आजकल की औरतोें में होने वाली बातचीत को सामने लाई हैं। 
Bollywood Tadka
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती पर नये तरीके से रोशनी डाली गयी है। ट्रेलर में लड़कियां शादी से खौफ खाती दिखाई देती हैं और उसके प्रस्ताव पर भाग खड़ी होती हैं। इतना ही नहीं पढ़-लिख लेने के बावजूद मंगलसूत्र पहनने की मजबूरी को वे खारिज करती व उससे चीढ़ती दिखती हैं।


ट्रेलर को देखने से पता चलता है कि आज की लड़कियां शादी जैसे बंधन में विश्वास नहीं करती हैं। करीना कपूर को जब उनका ब्वॉयफ्रेंड शादी के प्रपोज करता है तो वह शॉक्ड रह जाती है और खुद को बाथरूम में बंद कर लेती है। करीना कपूर शादी से बचने के लिए नये-नये तरीके अपनाती हुई नजर आ रही हैं।

कुल मिलाकर कहें, तो रिया कपूर और एकता कपूर द्वारा निर्मित और शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है। ये सहेलियां अपनी जिंदगी को अपनी मर्जी से जीना चाहती हैं।

:

Sonam KapoorKareena Kapoor KhanSwara BhaskarVeere Di weddingtrailerKareena KapoorJacqueline FernandezKaran JoharTusshar Kapoor

loading...