main page

16 साल की एक्ट्रैस को ऑनस्क्रीन करना था किस, मां ने किया हंगामा

Updated 13 March, 2018 03:49:23 PM

सीरियल ''तू आशिकी'' में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं।

मुंबई:  सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की लव स्टोरी दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। शो में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं। खबरों से मिली जानकारी के अनुसार जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज जताया है।

 

Bollywood Tadka

शो की कहानी में अहान, पंक्ति के सिंगर बनने के सपने को सपोर्ट कर रहा है। इसमें दोनों के लव सीन्स भी दिखाए जाते हैं। खबर के मुताबिक, जन्नत की मां को यह पसंद नहीं है।

 

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि एक सीन में जन्नत को रित्विक को किस करना था। वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से लिखा है- अहान और पंक्ति के बीच एक किसिंग सीन की प्लानिंग हुई थी, लेकिन यह पंक्ति की मम्मी को पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर ऐतराज जताया। इसके बाज जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स की बीच तीखी बहस हुई।

Bollywood Tadka

 

जन्नत अभी 16 साल की हैं। शायद उनकी मम्मी यह नहीं चाहतीं कि वो कम उम्र में ही ऐसे सीन करें। खबरें तो यह भी कहती हैं कि जन्नत की मम्मी ने शो साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया था।

:

tu aashiqui jannatzubair rahmanikiss

loading...