main page

'तुम्हारी सुलु' की दूसरे दिन की कमाई आई सामने, जानें कलेक्शन

Updated 19 November, 2017 02:35:56 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म ''तुम्हारी सुलु'' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित हुई लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए इस बात को गलत साबित कर दिया है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो ये काफी अच्छा रहा। शनिवार को फिल्म ने 4.61 करोड़ रुपए की कमाई की जो पहले दिन से काफी बेहतर है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की दूसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर पाने में नाकाम साबित हुई लेकिन दूसरे दिन फिल्म ने जबरदस्त कमाई करते हुए इस बात को गलत साबित कर दिया है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई की बात करें तो ये काफी अच्छा रहा। शनिवार को फिल्म ने 4.61 करोड़ रुपए की कमाई की जो पहले दिन से काफी बेहतर है। फिल्म की दूसरे दिन की कमाई पहले दिन से 60% ज्यादा रही।

Bollywood Tadka

फिल्म ने पहले दिन 2.87 करोड़ और दूसरे दिन 4.61 करोड़ रुपए की कमाई के साथ फिल्म ने अब तक 7.48 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। फिल्म की बात करें तो इसमें विद्या बालन आरजे की भूमिका निभाती नजर आ रही है जो पहले ट्रेलर में साफ कर दिया गया था। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब विद्या इस किरदार को निभा रही हैं, इससे पहले 'लगे रहो मुन्नाभाई' में वो आरजे का रोल निभा चुकी हैं। 

:

tumhari sulubox office collection

loading...