main page

सनी और पूनम को भी मात देती हैं टीवी की ये हसीनाएं

Updated 24 June, 2017 03:37:36 PM

बॉलीवुड की तरह अब टेलीविजन की दुनिया भी पूरी बदल गई है और यह बॉलीवुड को पूरी तरह टक्कर दे रही है।

मुंबई: बॉलीवुड की तरह अब टेलीविजन की दुनिया भी पूरी बदल गई है और यह बॉलीवुड को पूरी तरह टक्कर दे रही है। टीवी सीरियलस की एेसी कई एक्ट्रैसेस हैं जो अपने बोल्ड लुक के लिए सोशल साइट पर काफी चर्चा में रहती हैं। इन एक्ट्रैसेस ने अपनी हॉट अदाओं से सबको अपना दीवाना बनाया हुआ है। आज हम आपको उन्ही एक्ट्रैसेस के बारे में बताने जा रहें हें जिन्होंने कई हॉट बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रैसेस को पीछे कर अपनी जगह बनाई है।

Bollywood Tadka

निया शर्मा

टीवी शो 'जमाई राजा' से कई सुर्खियां बटोरने वालीं निया शर्मा अक्सर अपने बोल्ड फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों निया फिल्म मेकर विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में नजर आ रही हैं। निया को एशिया की तीसरी सेक्सी महिला का खिताब मिला चुका है।

Bollywood Tadka

मौनी रॉय

नागिन सीरियल में काम करने वाली यह एक्ट्रैस भी बेहद हॉट है। मौनी ने सोशल साइट पर इतनी पॉपुलर हैं कि कई लोग उनके दीवाने हैं। डेढ़ मीलियन से भी ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर मौनी को फोलो करते हैं।

Bollywood Tadka

रुबीना दिलाइक

टीवी एक्ट्रैस रुबीना दिलाइक भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। रुबीना भी बेहद हॉट और ग्लैमरस लुक हैं। वह काफी चुलबुली हैं लेकिन इसके साथ-साथ वह अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करने में पीछे नहीं रहती है। इस हसीना के भी लाखों लोग दीवाने हैं। रुबीना की एक झलक पाने के लिए इनके फैंस बेकरार रहते हैं।

Bollywood Tadka

अनीता हस्नंदानी

अनीता को टीवी सीरियल की सबसे सुंदर एक्ट्रैस माना गया है। अनीता अपने ब्लाउज़ और साडि़यों के लिए खूब चर्चा में रहती हैं। वह इनको पहनकर बेहद हॉट लगती हैं।

Bollywood Tadka

सोनारिका भदौरिया

टीवी शो 'देवों के देव महादेव' की 'पार्वती' का किरदार निभाने वाली सोनारिका भदौरिया भी बहुत ही टैलेंटिड हैं। लोगों को सोनारिका का बिकनी अवतार भी बहुत भाता है। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट लुक फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

:

Rubina Dilaikanita hassanandanimouni royNia SharmaSonarika Bhadoria

loading...