main page

शो के दौरान हुआ हादसा जलते-जलते बची थी एक्ट्रैस, बिग बी ने बचाई थी जान

Updated 02 August, 2017 10:23:38 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस तबस्सुम दूरदर्शन के शो ''फूल खिले हगुलशन-गुलशन'' में काम कर चुकी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस तबस्सुम दूरदर्शन के शो 'फूल खिले हगुलशन-गुलशन' में काम कर चुकी है। सभी बॉलीवुड स्टार्स उनके स्टूडियो में आया करते थे और तबस्सुम स्टार्स का इंटरव्यू लिया करती थीं। वैसे यह शो 21 साल तक चला था लेकिन यह बात तो कम ही लोग जानते हैं कि तबस्सुम अगर आज जिंदा हैं तो अमिताभ बच्चन की वजह से। दरअसल, तबस्सुम के साथ एक एेसा हादसा हुआ था कि वह जलकर मर गई होतीं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो तबस्सुम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि ने अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की थीं। उन्होंने कहा था, "मैंने 'फूल खिले हैं गुलशन-गुलशन' के अलावा, अमिताभ बच्चन और कल्याणजी-आनंदजी के साथ देश और विदेश में कई लाइव शो किए हैं।

Bollywood Tadka

ऐसा ही एक शो उन्होंने मुंबई के संमुखानंद हॉल में किया था। मेरा पैर फैक्चर था तो मैंने व्हीलचेयर पर बैठकर शो कर रही थी। इस दौरान अचानक वहां आग लग गई और भगदड़ मच गई। मैं मदद के लिए चिल्ला रही थी लेकिन किसी ने भी मेरी आवाज नहीं सुनी। सब अपनी जान बचाने में लगे हुए थे। इसके बाद अमितजी आए और मुझे सुरक्षित जगह पर ले गए। मैं सिर्फ अमिताभ बच्चन की वजह से आज ज़िंदा हूं।"

Bollywood Tadka

बता दें कि तबस्सुम ने टीवी के राम यानी अरुण गोविल के बड़े भाई विजय गोविल से शादी की। उनके बेटे होशंग गोविल ने 'तुम पर हम कुर्बान' जैसी कई फिल्मों में काम किया। लेकिन वह असफल रहे।

:

amitabh bachchanTabassum

loading...