main page

कपिल शर्मा के शो में नया बवाल, भारती से इस कलाकार की हुई सेट पर लड़ाई

Updated 27 July, 2017 07:04:24 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो ''द कपिल शर्मा शो'' के सितारे गर्दिश में चल...

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। पहले सुनील ग्रोवर और अली असगगर जैसे कलाकारों ने कपिल से लड़ाई के बाद शो छोड़ा तो उसके बाद कपिल के गिरते स्वास्थ्य और शो की घटती टीआरपी ने सबको परेशान किया हुआ है। खबर तो यहां तक है कि इतनी सारी परेशानियों की वजह से कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं।


लगता है, कपिल शर्मा के शो से जुड़ी किसी अच्छी खबर के आने का अभी समय नहीं है। जहां कपिल की घटती फीस के साथ कई नेगेटिव खबरें सामने आ रही थीं वहीँ अब उनके शो के कलाकारों के बीच मनमुटाव की बातें भी जोरों से हो रही हैं। वह कई मुसीबतों से घिरे हुए हैं। उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। पहले सुनील ग्रोवर के साथ विवाद, फिर अचानक से शो का टीआरपी का गिरना, ऊपर से सेहत खराब रहने के कारण शो की शूटिंग का रद्द होना और अब कपिल की टीम में दो बड़े कलाकारों का आपसी विवाद का सामने आना।

 

जी हां, कपिल की पहले की मुश्किलें अभी कम ही नहीं हुई कि एक और नई समस्या उनके सामने आकर खड़ी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'द कपिल शर्मा शो' के दो महत्वपूर्ण कलाकारों के बीच तनातनी चल रही है और इन दोनों के बीच कोल्ड वार शुरू हो गया है। इन कलाकारों का नाम है किकू शारदा और भारती सिंह। खबरों की मानें तो कीकू और भारती शो में एक दूसरे साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं और दोनों के बीच खटपट चल रही है।

बता दें कि किकू और भारती सिंह 'कॉमेडी सर्कस' में एक साथ परफॉर्म किया करते थे, लेकिन भारती से हुए एक विवाद के बाद किकू ने यह शो छोड़ दिया था। किकू उन कलाकारों में शामिल रहे हैं जो हमेशा कपिल के साथ खड़े रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त विमान में हुई लड़ाई के बाद जब सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कपिल से किनारा किया तो भी किकू कपिल के साथ खड़े रहे हैं और अपने जोक्स से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे।

 

खबरों की मानें तो अब ऐसा लगता है कि शो में भारती की एंट्री से किकू खुश नहीं है। हालांकि भारती सिंह और किकू शारदा दोनों ने ही इस तरह की बातों को एक अफवाह करार दिया है।

:

Kiku Shardakapil sharmabharti singh

loading...