FacebookTwitterg+Mail

अब 7:30 नहीं बल्कि 10:30 बजे आएगा 'ये है मोहब्बतें', जानिए वजह

tv serial mariam khan reporting live to replace yeh hai mohabbatein
04 May, 2018 02:50:48 PM

मुंबईः टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि स्टार प्लस पर अब यह शो शाम 7:30 बजे नहीं दिखेगा। इस स्लॉट पर नया शो 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' दिखाया जाएगा। हालांकि, फैन्स के लिए राहत की बात यह है कि एकता कपूर का मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' ऑफ-एयर नहीं होने वाला है। चैनल ने इस शो के प्रसारण का वक्त बदलने का फैसला किया है। 21 मई से यह सीरियल रात 10:30 बजे दिखाया जाएगा। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि स्टार प्लस का नया टीवी सीरियल 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' आठ साल की बच्ची मरियम की कहानी है जो जिंदगी को अपने अलग नजरिये से देखती है। इसकी कहानी भोपाल की पृष्ठभूमि पर तैयार की गई है। 9 वर्षीय देशना दुगड़ इस शो में लीड किरदार में दिखेंगी। इंदौर की रहना वाली देशना टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' और 'बाल कृष्ण' में भी नजर आ चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

टीवी सीरियल 'मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव' के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा है। टीआरपी की रेस में खुद को बनाए रखने के लिए स्टार प्लस ने शोज और थीम पर दोबारा काम शुरू कर दिया है। महिलाओं के बाद अब वह उन शोज को प्राथमिकता दे रहा है जिसकी लीड किरदार एक बच्ची है। हाल ही में चैनल ने सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' लॉन्च किया है। यह भी एक बच्ची की कहानी है जो बड़ी होकर सिंगर बनना चाहती है।
 


tv serial mariam khan reporting live replace yeh hai mohabbatein Divyanka Tripathi Dahiya
loading...