main page

पति के बचाव में उतरी ट्विंकल को मल्लिका दुआ के पिता ने दिया करारा जवाब, कहा ‘शर्मसार पत्नी’

Updated 31 October, 2017 10:54:45 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, टीवी शो ''द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज'' में जज बनकर नजर आईं मल्लिका दुआ पर अक्षय की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है। मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं। हाल ही में इस मामले में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। एक ट्विटर पोस्ट के जरिए उन्होंने अक्षय का बचाव किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज बनकर नजर आईं मल्लिका दुआ पर अक्षय की टिप्‍पणी शुरू से ही विवादों में बनी हुई है। मल्लिका दुआ और उनके पिता विनोद दुआ इसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल चुके हैं। हाल ही में इस मामले में अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

Bollywood Tadka

एक ट्विटर पोस्ट के जरिए उन्होंने अक्षय का बचाव किया था। इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे, जिनका संबंध उनके पति से था। पहला जोक था-अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था-बेल गाड़ी। दूसरा जोक था-अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं। नीचे लिखा था-वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं। लेकिन विनोद दुआ को यह जोक्स पसंद नहीं आए और उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ट्विंकल खन्ना ने लाफ्टर चैलेंज विवाद का जवाब दिया है। यह एक शर्मसार पत्नी की तरफ से उदासीन बहाना है। उन्होंने लिखा, अक्षय भविष्य में ”मल्लिका जी, आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं” जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे। हम इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते। 

Bollywood Tadka

:

Akshay KumarTwinkle Khannathe great indian laughter challengemallika dua

loading...