main page

अक्षय के पड़ोसी बने बाबा रहीम, पत्नी ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर किया मजाकिया अंदाज में स्वागत

Updated 12 January, 2017 05:11:17 PM

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना आज कल अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवेट हैं। अपने पोस्ट और राइटिंग के लिए कई बार विवादों में भी फंस चुकीं हैं।

मुंबई: अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना आज कल अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवेट हैं। अपने पोस्ट और राइटिंग के लिए कई बार विवादों में भी फंस चुकीं हैं। हाल ही में  उन्होंने ट्वीट कर अपने नए पड़ोसी की जानकारी दी। ये कोई और नहीं बल्कि डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख और फिल्म 'MSG' के लीड एक्टर गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान हैं।

'मैसेंजर ऑफ गॉड' फिल्म के लीड एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और सिंगर रहे बाबा का वेलकम ट्विंकल ने ट्विटर पर किया। 

उन्होंने लिखा, "Members of the original Monosodium fanclub @anvivud @RajaSen @tanuj_garg @shrishtiarya and I are blessed-HE has moved into our hood!" इसके साथ ट्विंकल ने बिल्डिंग में नजर आए बाबा की चुपके से ली गई फोटो भी पोस्ट की। वैसे, ट्विंकल की इस पोस्ट पर यूजर्स के फनी रिएक्शन आए।

अक्षय वाइफ ट्विंकल और दोनों बच्चे आरव और नितारा के साथ अंधेरी वेस्ट के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। उनका यह आलीशान घर जुहू बीच के सामने बना हुआ है। अक्षय और ऋतिक रोशन पड़ोसी हैं। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। जबकि ऋतिक 2015 में तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं।

:

Twinkle khannaakshay kumarBaba Ram Rahim Singh

loading...